Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुमकुम भाग्य: आ रही है बुल्बुल

कुमकुम भाग्य: आ रही है बुल्बुल

ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा शो कुमकुम भाग्य का भाग्य छोटे परदे के साथ साथ टीआरपी रेटिंग मे भी ज़बरदस्त चमक रहा है। तभी तो ये शो लगातार पांचवी बार टीआरपी लिस्ट में नबर वन के पायदान पर कायम है।

चलिए बात करें करते है शो में चल रहे करेंट ट्रैक की।  जैसा कि शो में आप देख रहें हैं कि अभि की मेमोरी चली गई है और वो अपनी पुराने अवतार में दिखाई दे रहा है। तो वहीं प्रज्ञा भी अपने पुराने लुक में नज़र आ रही है। अब जैसा कि शो में पुराना दौर फिर से लौट आया है तो सब कुछ पहले  जैसा ही दिखाया जा रहा है। प्रज्ञा आपको चश्मिश के रोल में नज़र आ रही है तो अभि के लिए उसकी बहन आलिया ही सब कुछ है।

साथ शो में दादी प्रज्ञा की मां सबका रोलपुरानी थीम पर चल रहा है। लेकिन इस पुराने के बीच आपको दिखाया जा सकता है कुछ नया। दरअसल कहानी में आ सकता है यू टर्न होगा ये कि शो में वापसी हो सकती प्रज्ञा की बहन बुल्बुल की वापसी। जैसा कि शो में आप देख ही रहे है कि पूरब बहुत अकेला महसूस कर रहा है। तो ऐसे में हो सकता है कि शो मेकर्स फिर से शो में बुलबुल की वापसी करा सकते है। वैसे हम आपको बता दें कि ये सिर्फ कयास है। लेकिन शो में चल रहे ट्रैक को देखकर ऐसा कह सकते है कि बुलबुल फिर से वापसी हो सकती है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …