Breaking News
Home / टेली मसाला / किसने ली दादी की मदद

किसने ली दादी की मदद

सीरियल कुमकुम भाग्य के कल के एपिसोड में दिखाया गया कि पूरब यह सोचकर उदास हो जाता है कि उसका दोस्त अभि आल्या के असली इरादो से अंजान है, और इसलिए उसकी सारी बातें मान रहा है, लेकिन अब उसे कुछ ना कुछ करना ऐसा करना ही है ताकि वो अपने दोस्त को आल्या के इन इरादो से बचा सके, इसके लिए वो लेता है दादी से मदद, और फिर दोनो मिलकर अभि-प्रज्ञा को एक करने को प्लैन बनाते है, साथ ही प्रज्ञा को वापस मेहरा मैंशन में लाने का फैसला लेते है।

पूरब दादी से कहता है कि हमें प्रज्ञा को वापस इस घर में लाना होगा, लेकिन दादी कहती है कि नही, इससे अभि की जान खतरे में पड़ सकती है। मतलब दादी ने एक बार फिर से प्रज्ञा को अभि से दूर कर दिया, और विलेन दादी बन गई।

वहीं दूसरी तरफ दिखाया गया कि सड़क पर प्रज्ञा ऑटो का इंतज़ार कर रही होती है, लेकिन जब बहुत देर तक उसे कोई नज़र नही आया, तो फिर वो पैदल ही आगे बढ़ने लगा, तभी उसने देख  लेता है अभि और उसे लिफ्ट ऑफर करता है लेकिन प्रज्ञा मना कर देती है, फिर अचानक से उसके पैर में आ जाती है मोच तभी अभि गाड़ी से बाहर निकलर उसके पास आता है, और उसे ज़बरदस्ती अपनी गाड़ी में बिठा लेता है। फिर अभि प्रज्ञा को उसके घर तक छोड़ने जाता है, अभि की बाँहो में प्रज्ञा को देखकर प्रज्ञा की माणं और दादी दोनो ही हैरान हो जाते है। अब आगे क्या होगा इनकी लव स्टोरी में, ये जानने के लिए आपको हमारी अगली स्टोरी का इंतज़ार करना होगा।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …