Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम भाग्य: नए पूरब का हुआ खुलासा, सब हैरान

कुमकुम भाग्य: नए पूरब का हुआ खुलासा, सब हैरान

ज़ी टीवी का सीरियल कुमकुम भाग्य मे हर दिन कोई न कोई ड्रामे होते दिखाया ही जाता है। भई अगर सीरियल और उसमे ड्रामे न हो तो ऐसा भला कैसा हो सकता है, साथ ही इस सीरियल को दर्शको के दवारा भी खासा पसंद किया जा रहा है।

तो वही इस सीरियल को लेकर एक बड़ा खबर सामने आई है। बता दे कि कुछ दिन पहल सीरियल मे पूरब का किरदार निभा रहे एक्टर अरजीत तनेजा ने शो को अलविदा कह दिया था।उनके इस तरह शो से चले जाने के बाद उनके फेंस काफी निराश जो गए थे,क्योकि वो पूरब के किरदार को काफी अच्छे से निभा रहे थे..जो कि उनके फैंस को काफी पसंद थी।

तो वही ये भी खबर थी कि अरजीत ने कलर्स चैनल का शो बिग बॉस के लिए इस शो को अलविदा कहा है। इस खबर मे कितनी सच्चाई है ये तो अरीजित ही अच्छे से बता सकते है,तो वही आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट मे नए पूरब के बारे मे बताने जा रहे है।बता दे कि हाल ही मे नया पूरब का नाम सामने आया है।

आपलोग ये जानने को काफी एक्साइटेड होगे कि आखिर ये नया पूरब कौन है। तो आपको बता दे कि एक्टर गुंजन उतेरजा ने अरीजित को रिपलेस किया है, जो नए पूरब के करिदार मे आपको नजर आएंगे। वो सीरियल मधुबाला एक इश्क एक जुनुन मे काम कर चुके है।जिसमे उनके साथ विवयन दसेना लीड किरदार मे थे।बहरहाल अब ये देखना होगा कि दर्शक गुंजन को पूरब के किरदार मे कितना पसंद करते है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …