Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / KUMKUM BHAGYA: अभि-प्रज्ञा का मिलन, तनु-आलिया मुश्किल में
kumkum

KUMKUM BHAGYA: अभि-प्रज्ञा का मिलन, तनु-आलिया मुश्किल में

जी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा अभी को बचाने के लिए डमरू के अड्डे पर आ पहुंची है। प्रज्ञा अभी के रस्सी से बंधे हाथ पैरों को खोलने की कोशिश करती है। तभी गुंडे इस शक में वहां आ जाते हैं कि प्रज्ञा कहीं चोरी छिपे अभी के पास तो नहीं आ गई। दरअसल, आलिया को यह खबर हो चुकी है कि प्रज्ञा वापस अड्डे पर आ गई है। वह अभी को बचाने के लिए उसी जगह पर आ पहुंची है जहां से वह भागी थी। अब आलिया निखिल को आगाह करती है। इसके बाद निखिल अपने गुंडों से पूरी जगह की तलाशी लेने की बात करता है।

तो वहीं इधर, अभी और प्रज्ञा एक दूसरे से लड़ते-झगड़ते अपनी गलतियों का एहसास एक दूसरे को दिला रहे हैं। तभी दोनों को लगता है कि कोई उनके कमरे की तरफ आ रहा है। तभी प्रज्ञा फटाफट से कहीं छिप जाती है और निखिल डमरू को आसपास तलाशी लेने के लिए कहता है।

आपको बता दें कि डमरू और उसके साथियों को कोई नहीं मिलता। प्रज्ञा बड़ी ही चालाकी से सारे गुंडों की नजरों में धूल झोंक देती है और अब इस तरफ आलिया भी उसी जगह है। आलिया अपने आप में बड़बड़ा रही है। वह परेशान है कि कहीं उसके भाई को उसकी सच्चाई का पता न चल जाए। इसलिए वह प्रज्ञा को मारना चाहती थी। लेकिन अब जब प्रज्ञा वापस उसी जगह आ गई है, इससे उसकी मुश्किलों और बढ़ गई हैं।

साथ ही बता दें कि इस तरफ अभी की जेब में रखा फोन बज रहा है। गुंडे नहीं जानते की अभी की जेब में फोन है। अभी के लिए फोन यहां से जिंदा बच निकलने का एक मात्र रास्ता है। निखिल डमरू को कहता है कि अभी की जेब में शायत कॉकरोच घुस गया है वह उसे निकाल देगा।

जानकारी दे दें कि  अब अभी परेशान हो रहा है कि कहीं उसका फोन डमरू के हाथ न लग जाए। नहीं तो गजब हो जाने वाले है और इस दौरान मोबाइल पकड़ा जाता है। इसके बाद निखिल डमरू को जोरदार चांटा मारता है। अब निखिल आलया को आकर बताता है कि उसे शक है कि अभी उसे पहचान चुका है। क्या अभी को आलिया तनू और निखिल की सच्चाई पता चल पाएगी। क्या अभी और प्रज्ञा दोनों सही सलामत घर पहुंच पाएंगे।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …