Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुमकुम-भाग्य: अभि की याद्दाश्त लौटी, 3 साल आगे बढ़ी शो की कहानीं

कुमकुम-भाग्य: अभि की याद्दाश्त लौटी, 3 साल आगे बढ़ी शो की कहानीं

ज़ी टीवी के मोस्ट पॉप्यूलर सीरियल कुमकुम भाग्य के लीड अभि और प्रज्ञा के बीच नोक झोक का रिश्ता ही है जो दर्शको का फेवरेट है । शो की पॉप्यूलेरिटी कुछ समय के लिए कम हो गई थी,मगर अभि द रौक्स्टार की फूग्गी यानी प्रज्ञा की कहानी लौटते ही दर्शक फिर से इस शो की तरफ अपना रूझान दिखाने लगे और बन गया ये शो टीआरपी लीस्ट में तीसरा सबसे पॉप्यूलर शो लेकिन टीआरपी किंग बनाने का ताज इस शो के सर पर सज़ाने के लिए मेकर्स अपनी तरफ से एक भी कसर बाकी नही रखना चाहते। तभी तो लेकर आ गए शो के अभि द रॉकस्टार को दुबारा अपने पुराने अवतार में,,खत्म कर दिया है अभि का मेमोरी लॉस ड्रामा।

जी हा अभि की आखो में अपनी प्रज्ञा के लिए वही प्यार दिखाई देगा बहुत जल्द इस शो में जो कभी पहले दिखता था। लेकिन इसके साथ ही शओ में किया जाएगा बड़ा बदलाव।प्रज्ञा अभि के बर्ताव से खूश तो होगी ही जिसे अब निकिता बनने का नाटक तो करना पड़ेगा नहीं मगर अब इसी के साथ शो की पूरी कहानी बदल जाएगी तीन साल पीछे जा चुके शो को अब तीन साल आए ले आया जाएगा। प्रज्ञा यानी अभि की फूग्गी को मॉडर्न प्रज्ञा के अवतार में दिखाया जा सकता है।

जैसा की अभि और वो पहले हुए करते थे। लड़ाई झगड़ा किया करते थे मगर इससे पहले अभि होनी है प्रत्रा के साथ अभि की शादी तनु आलिया और निखिल के खेल का अंत होना अभी बाकी है। अभि जो अस्पताल में भर्ती है गोली खाने के बाद। उसका लौटना बाकी है अपने घर जिसके बाद ये देखना रोमान्चक होगा कि तनु आलिया अब प्रज्ञा अभि को एक होते देख किस तरह से खुद की हार को स्विकारेंगी।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …