Breaking News
Home / टेली मसाला / Kumkum Bhagya: खुला तनु निखिल का सच
kumkum bhagya

Kumkum Bhagya: खुला तनु निखिल का सच

ज़ीटीवी पर प्रसारित होने वाले सीरीयल कुमकुम भाग्य में आप लोग देख रहे हैं हाई वोल्टेज ड्रामा। वो भी ऐसा ड्रामा जो लंबे समय से रिपीट हो रहा है। अभी प्रज्ञा एक होते होते दूर हो जाते हैं।

तब तनु से शादी के चलते खबर आई थी की प्रज्ञा बन जाएगी तनु की जगह दुल्हन और हो जाएगी उससे तनु की शादी। लेकिन ये भी नहीं हुआ प्रज्ञा हो गई किडनेप और फिर हो गए दोनों एक दूसरे से दूर।

लेकिन वो कहते हैं न की जिन्हे मिलना होता हैं उन्हें कोई जुदा नहीं कर सकता। जी हां अब निखिल भी शायद कुछ न कर पाए क्योंकि सीरियल के सेट से आ गई हैं खबर की अभी बचा लेगा प्रज्ञा को और फिर पूरब और अभी हीरो की तरह गुन्डो की बहुत धुल्लाई करेंगे। खबर ये भी हैं की अभी और पूरब के हाथ लग जाएगा एक कलू जिसके बाद पूरब और अभी मामले की जड़ तक जाऐंगे।

खबर तो ये भी है की अभि के सामने इसी सुबूत से निखिल की सच्चाई आ जाएगी, लेकिन इस बार हम नहीं मानने वाले। हर बार यही होती निखिल फंसने ही लगता है तनु की सच्चाई सामने आने ही लगती हैं लेकिन एन वक्त पर कुछ हो जाता ऐसा जिससे पूरा खेल विलेन्स के पाले में आ जाए, लेकिन लेकिन इन सब के बीच ये तो तय है की प्रज्ञा को उसका अभी बचा लेगा और अभी और पुरब की शादी रूक जाएगी।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …