Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / क्या है आल्या का प्लान

क्या है आल्या का प्लान

सीरियल कुमकुम भाग्य मे हमेशा कुछ न कुछ ट्विस्ट और टर्न आते ही रहते हैं ये सीरियल हमेशा की तरह इस बार भी टीआरपी टॉप पर रहा है, फिलहाल इन दिनों सीरियल का ट्रैक प्रज्ञा और अभि पर फोकस किया जा रहा है।

वैसे तो हमने आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट मे बताया था कि प्रज्ञा अभि की यादाश्त जाने की वजह से प्रज्ञा काफी depression मे है, प्रज्ञा जो कि अभि से एकपल के लिए भी दूर नही रहना चाहती है। इसलिए वो अभि की म्यूजिक कंपनी मे ही जॉब के लिए जाती है। कुछ दिनों तक तो अभि की बहन आल्या को इस बात का पता नहीं होता कि प्रज्ञा अभि के कंपनी मे जॉब करती है, फिर जब आल्या किसी काम से अभि के ऑफिस आई तो वो अभि के ऑफिस मे प्रज्ञा को देखकर काफी शॉक्ड हो गई थी। उसके बाद आल्या ने सोचा कि वो कुछ ऐसा प्लान करे कि प्रज्ञा वहा से जॉब छोड़ दे।

तो वही प्रज्ञा जो कि अभि के प्यार मे पागल है वो तो एक पल के लिए भी अभि से दूर नहीं रहना चाहती है साथ ही इन दिनों वो अभि के काफी करीब देखी जा रही है ये खुद प्रज्ञा का कहना है इसलिए अब वो नही चाहती कि वो अभि से ज्यादा सपर्क मे रहे। क्योंकि डाक्टर ने कहा था कि जिस चीज को अभि देखना पसंद नहीं करते है वो उनके सामने न आए तो बेहतर होगा। प्रज्ञा इस बात से काफी डर गई है। प्रज्ञा नहीं चाहती कि उनकी वजह से अभि को कोई परेशानी हो। इसलिए प्रज्ञा ने जॉब छोड़ने का फैसला किया। क्योकि वो अभि को अब खोना नही चाहती है। भले ही वो उनसे दूर रह सकती है।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …