Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुमकुम भाग्य: प्रज्ञा देगी बेटी को जन्म

कुमकुम भाग्य: प्रज्ञा देगी बेटी को जन्म

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल कुमकुम भाग्य को इतनी कामयाबी मिल रही है कि आज ये सीरियल ज़ी टीवी का पॉप्यूलर सीरियल होने के साथ साथ, टीवीपुर का भी फेमस सीरियल बन चुका है।

बीते कई हफ्तो तक ये सीरियल टीआरपी किंग बन रहा  और इसनें टीवीपुर के कई बड़े सीरियल्स को कड़ी टक्कर दी रहा है, लेकिन फिर एकाएक सीरियल की टारपी थोड़ी नीचे आ गई, जिसके बाद परेशान हो गए इस सीरियल के मेकर्स।

बता दे कि सीरियल का करंट ट्रैक अभि के मेमरी लॉस की तरफ मोड़ा गया है, और इस ट्रैक को भी दर्शको का पूरा पूरा प्यार मिल रहा है इस बात में कोई शक नही है, लेकिन अब अति हो गई है इस ट्रैक कि तभी तो इस बार सीरियल की टीआरपी नीचे गिर गई।

वैसे अगर सीरियल की शुरुआत से अब तक एक नज़र डालेंगे तो आप देखेंगे कि शुरुआत से ही अभि प्रज्ञा एक नही हे है, इन दोनो का पायर अब तक पूरा नही हुआ है, हाँ कई बार पूरा होने की कगार पर था लेकिन मेकर्स ने कहानी को इतना घुमा दिया कि मिलते मिलते हर बार रह जाते है ये दोनो।

खैर ये सब तब तक तो ठीक था जब तक सीरियल टीआरपी किंग बन रहा था लेकिन अब बस बहुत हो गया, इससे पहले की सीरियल टीआरपी रेस से ही बाहर हो जाएं, मेकर्स को हम तो यही कहेंगे कि आप लोग सँभल जाइए।

हमें ऐसा लगता है कि सीरियल की डूबती हुई नैया को तभी बचाया जा सकता है जब अभि प्रज्ञा की ज़िंदगी में नन्हा मेहमान आएगा।

जितना जल्दी हो सके तनु आल्या का खेल खत्म किया जाएं, अभि प्रज्ञा का मिलन करवाया जाएं, सीरियल मे लीप लाया जाएं, और इन दोनो को मम्मी डैडी बनाया जाएं।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …