Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम भाग्य: प्रग्या की जान खतरे में

कुमकुम भाग्य: प्रग्या की जान खतरे में

इस समय टीवी की रंगीन हिन्दी सीरियलों की दुनिया में ज़ी टीवी का शो कुमकुम भाग्य दर्शकों का सबसे चहेता सो बना हुआ है। जिसमें लव ड्रामा से भरपूर ट्रेक, शो के फैन्स को एन्टरटेनमेन्ट करने में खूब कामयाबी छू रहा है। हांलाकि शो में जान डालने वाले लीड कपल यानी प्रग्या और अभी अब भी एक दूसरे से काफी दूर पास रहकर भी एक-दूसरे से ना तो अपना प्यार जता पा रहे हैं ना ही चैन से एक दूसरे के साथ ज़िन्दगी बिता पा रहे है।

वेल प्रग्या के दिल में दबी ख्वाहिश तो यही कह रही कि वो जितनी जल्दी हो सके अपने अभी के पास लौट आए और उसकी बाहों में एक सुकून की ज़िन्दगी की शुरूआत कर सके। मगर अफसोस अभी के मेमोरी लॉस ड्रामे ने तो उसके ख्वाबो को ऐसे कुचल डाला है कि वो उसकी बाहों में तो क्या उसकी आखों के सामने भी खुलकर उसकी फूग्गी की तरह रह नहीं पा रही है।

चलिए अब उनका मिलन चाहे जब भी हो शो में उनके रोमान्स का मज़ा तो दर्शक अब भी ले ही रहे है, लेकिन इसके अलावा अगर बिते कुछ रिपोर्ट्स में मिली जानकारी की अगर बात की जाए तो अभी के याद्दाश्त से जुड़ी ऐसी कई खबरें आई थी कि वो अपना सच या तो खुद कबूल कर लेगा या फिर प्रग्या ही उसके नाटक का अंत कर देगी।

ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही प्रग्या की जान पर एक बार फिर से खतरा मंडराएगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …