Breaking News
Home / टेली मसाला / kumkum bhagya : फैन्स के लिए बेहद बड़ी खुशखबरी
kumkum

kumkum bhagya : फैन्स के लिए बेहद बड़ी खुशखबरी

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य ने एक बार फिर से टीवी इडंस्ट्री में अपनी जीत का परचम लहराया है। जी हां ये शो एक बार से टीआरपी लfस्ट में अपना नाम पहले पोज़िशन पर दर्ज करवा लिया है। बता दे आपको इस शो  को काफी टाइम बाद फिर से टीआरपी लिस्ट में टीआरपी किंग का  ताज अपने नाम करने का मौका मिल ही गया और इस मौके काफायदा उठाकर मेकर्स ने शो में प्रज्ञा अभि के लव ट्रेक के बीच प्रज्ञा के पिता का एंगल लाकर फैन्स को ज्यादा ज्यादा अपनी तरफ खीचतने में कामयाबी पा ली।

बता दें आपको शो के आने वाले एपिसोड में भी प्रज्ञा के लिए अभी का बेशुमार प्यार देखने को मिलेगा। ऐसे में प्रज्ञा के पिता का इनकी ज़िन्दगी में आना प्रज्ञा अभि के मिलन की खुशखबरी देने वाला है या फिर अब भी वक्त है। प्रज्ञा को मां बनते देखने में जो है अभि की दादी की ख्वाहिश इसके लिए आप सभी को देखना होगा।वो हाई वॉल्टेज ड्रामा।

आलिया का राज भी अब खुलने को क्योंकि निखिल पर हो चुका है अभि को शक मास्क मेन के पीछे निखिल का ही है चेहरा ऐसे में निखिल और तनु के साथ अगर आलिया का भी राज खुल जाता है तो प्रज्ञा को अभि की पत्नी बनने से शायद ही कोई रोक पाएगा और इनकी ज़िन्दगी में बच्चे की आने की खुशखबरी मिलने का इंतज़ार भी खत्म हो जाएगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …