Breaking News
Home / टेली मसाला / kumkum bhagya: अभि को धोखा देकर, प्रज्ञा ने रचाई दूसरी शादी ?
megha pragya

kumkum bhagya: अभि को धोखा देकर, प्रज्ञा ने रचाई दूसरी शादी ?

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य एक बार फिर से प्रज्ञा अभि की नज़दीकियों को शो में नए सिरे से वापसी कराकर बन चुका है। टॉप सेकेन्ड पॉप्यूलर शो..लंबे टाइम से टीआरपी में लगातार बढ़ोत्तरी के पायदान को बनाए रखने के लिए इस शो में मेकर्स लेकर आ ते रहे अभि की मेमोरी रिटर्न का ट्रेक लेकिन अब तक नहीं लौटी है।

अभि की याद्दाश्त अब भी बरकरार है ये सस्पेन्स कि अभि की ज़िन्दगी में प्रज्ञा जो पत्नी रूप में करने वाली है एक बार फिर से शादी रचाकर एन्ट्री उसके साथ अपनी पहली की शादी की सच्चाई आखिर कब जान पाएगा अभि जिसे लग रहा है अब कि प्रज्ञा ने किया है उसके साथ धोखा जी हां धोखे से रचाएगी प्रज्ञा अभि के साथ दूसरी शादी और इस शादी के साथ-साथ आप देखेंगे कि टूट जाएगा अभि का भरोसा प्रज्ञा पर से मगर प्रज्ञा के फैन्स को मिलने वाली है।

एक और बड़ी खुशखबरी क्योकि दिल में जो अरमान है अभि के प्रज्ञा को पाने वो तो हो जाएगा पूरा और इन सब में होगी दादी और पूरब की साजिश। अब ये कोई कहने वाली बात तो है नहीं कि अगली साजिश प्रज्ञा को मां बनाने की भी दादी की होगी। जिसकी ख्वाहिश दादी अभि से करने वाली है। पहले की तरह एक बार फिर से।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …