Home / टेली मसाला / kumkum bhagya: लौट आई प्रज्ञा की असली बहन, इस तरह खुलेगा अतीत का राज़
kumkum

kumkum bhagya: लौट आई प्रज्ञा की असली बहन, इस तरह खुलेगा अतीत का राज़

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल कुमकुम भाग्य बीते काफी टाइम से टीआरपी रेस में बाज़ी मार रहा है, और साथ ही अब अपने स्पिन ऑफ को लेकर काफी चर्चा में है।

हम आपको इस बात की जानकारी दे ही चुके है कि शो की पॉप्यूलैरिटी को देखते हुए अब इसका स्पिन ऑफ लाया जा रहा है जिसका नाम होगा कुंडली भाग्य, और अब आपको इस स्पिन ऑफ की डिटेल्स देते है।

आगामी 3 जुलाई से राज 9.30 बजे कुंडली भाग्य की टेलिकास्टिंग शुरु होगी, इस स्पिन ऑफ में दो नए जो चेहरे नज़र आएंगे, उनमें से एक होगा एक्टर धीरज ढोप्पर का, और दूसरा चेहरा होगा एक्टर मनित जौरा का, जिन्हें आप इससे पहले फिल्म बैंड बाजा बारात में देख चुके है।

बात करें अगर कुंडली भाग्य की कहानी की, तो इसका फोकस प्रज्ञा की बहन पर किया जाएगा, जो कि सालो पहले खो चुकी है, यानि कि कोई और नही बल्कि बुलबुल । जी हाँ फाइनली लंबे समय के बाद बुलबुल को लेकर ट्रैक मेकर्स ले ही आए है सीरियल में, और बुलबुल के साथ ही प्रज्ञा की दो और बहने भी शो से जुड़ेंगी।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रज्ञा के पापा रघुवीर बताएंगे सरला और प्रज्ञा को कि दो और बहने है प्रज्ञा की जो उसके पास उसके साथ रहती है। बुलबुल और ये दो बहने, इन पर ही कुंडली भाग्य का पूरा फोकस किया जाएगा।

Check Also

ye rishta

Ye Rishta: नक्श-कीर्ति की शादी में असली नायरा की हुई एन्ट्री

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आपको दिखाई देगा हाइ वोल्टेज …