Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुमकुम भाग्य में शुरु हुआ लव ट्राएंगल

कुमकुम भाग्य में शुरु हुआ लव ट्राएंगल

टीआरपी किंग कुमकुम भाग्य की लीड प्रज्ञा की ज़िंदगी में एक नया तूफान आया है, क्योंकि जिसके ले उसने इतनी सारी मुसीबतों का सामना किया, जिसका प्यार पाने के लिए इतने समय तक इंतज़ार किया, जिसकी लंबी उम्र के लिए हर दिन हर लम्हा सजदा किया। जिसकी भलाई के लिए तनु जैसी शातिर विलेन से लड़ी, उसका वो प्यार, उसका सुहाग, उसका कुमकुम यानि कि अभि उसे ही भूल गया है। जी हां जहां एक तरफ अभि ज़िंदगी की जंग जीत गया, वहीं दूसरी तरफ प्रज्ञा उसका प्यार हमेशा हमेशा के लिए हार गई।

सीरियल में चल रहे लेटेस्ट बज़ से आप सभी अपडेटेड तो होंगे ही, आप सब जानते ही है ये बात कि तनु, निखिल और आल्या ने मिलकर प्रज्ञा की गाड़ी के ब्रैक फेल कर दिये थे। लेकिन प्रज्ञा की जगह गाड़ी ले गया अभि और हो गया उसका एक्सीडेंट और वो जा पहुँचा आईसीयू में और हो गई उसकी हालत नाज़ुक।

फिर प्रज्ञा की आस्था, उसका विश्वास और उसका प्यार अभि को मौत के मुंह से निकालकर वापस ले आया और यही से शुरु हो गई प्रज्ञा की नई जर्नी। दरअसल अभि की हालत में सुधार तो आ गया है, लेकिन वो अपनी ज़िंदगी के तीन साल पीछे चला गया है। यानि कि वो उस प्यार का जो वो प्रज्ञा से करता था, अपनी शादी को, तनु के धोखे को, प्रज्ञा के संघर्ष को, सब कुछ भूल चुका है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …