Breaking News
Home / टेली मसाला / KUMKUM-BHAGYA: श्रद्धा आर्या हैं शो की नई प्रज्ञा
kumkum bhagya

KUMKUM-BHAGYA: श्रद्धा आर्या हैं शो की नई प्रज्ञा

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में अभि प्रज्ञा के लव ड्रामे में अब प्रज्ञा की कहानी का हो चुका है अंत जी हां प्रज्ञा ने छोड़ दिया है अभि का साथ जिसकी खुशिया मना रही है विलेन तनु और आलिया लेकिन प्रज्ञा की वापसी की उम्मीद अब भी है कायम अभि की धड़कनों में अब भी बसा है प्रज्ञा का ही प्यार जी हां प्रज्ञा की मां सरला को समझाते है अभि ने बताई है।

ये बात कि जब तक ज़िन्दा है अभि प्रज्ञा का प्यार प्रज्ञा उसके पास लौटकर ज़रूर आएगी। साथ ही साथ खबर आई है कि अभि अपनी फुग्गी के जन्म दिन के मौके पर यानी 7 जुलाई की तारीख को कर चुका है खूब सारी तैयारिया अब देखना ये है कि इन तैयारियों में जो प्रज्ञा लौटने वाली है वो कौन है।जी हां प्रज्ञा की बहन के किरदार में एन्ट्री करेंगी।

अब प्रज्ञा की ही तरह ज़िम्मेवार बेटी के रूप में जानी मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जिन्होंने टीवीपुर में अपनी एक अलग पहचान तो बनाई ही है हमेशा से लेकिन इस शो में इनकी अहम भुमिका को देखकर फैन्स उन्हे अपनी फेवरेट सृती झा की जगह पर बतौर लीड शो कुंडली भाग्य के साथ कितना पसंद करेंगे।

जब गायब रहेंगी सृती शो से ये देखना दिलचस्प होगा। जी हां सृती झा का प्रज्ञा रूप शो से गायब होने वाला है। कुछ समय के लिए और शो में 2 महीने का आएगा लीप जंप जिसका खास एपिसोड आप सब आने वाले एपिसोड में देख सकेंगे।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …