Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुमकुम भाग्य: निखिल चलेगा चाल

कुमकुम भाग्य: निखिल चलेगा चाल

सीरियल कुमकुम भाग्य में अभि-प्रज्ञा की लव स्टोरी में यू तो दुश्मनो की कभी कोई कमी नही रही है, लेकिन उनमे से तीन ऐसे विलेन है जिनकी शातिरता अभि-प्रज्ञा की ज़िन्दगी पर हमेशा भारी पड़ जाती है उनकी खूशियों पर हमेशा उन तीन दुश्मनों की नज़र रही है जिनके कारनामों ने भले ही उनकी ज़िन्दगी पर मुसबितों की एन्ट्री कराई हो। लेकिन दर्शकों को शो से बान्धे रखने में शो के लीड अभि-प्रज्ञा के साथ साथ उन तीनों लीड वैम्प की भी अहम भूमिका रही है।

जी हां हम बात कर रहे है इस शो के फेमस वैम्प आलिया,तनु और निखिल की जो शूरूआत से लेकर अभी तक ना जाने कितनी साजिषे रच चुके है अभि प्रज्ञा का रिश्ता खत्म करने के लिए उन्हें बर्बाद करने के लिए लेकिन उन्हे आज तक कामयाबी नही मिली है। फिर भी उनकी हरकतो में कोई सुधार नही आया आज भी आलिया वही मतलबी आलिया है जो अपने सगे भाई को बर्बाद करना चाहती अपने सगो को दूख देती ही आई है लेकिन साथ में वो देती आई है अपने घर के सबसे बड़े दुश्मनो का साथ।

हालाकि निखिल की शातिरता से तो आलिया भी है अन्जान जो अपने ही हाथो अपने भाई को बर्बाद कर ही रही है साथ ही निखिल की मदद कर खुद को भी बर्बाद कर रही है।

याद दिला दे कि निखिल की नज़र हमेशा से सिर्फ अभि की प्रोपर्टी पर ही रही है। जो उसकी जान तक सिर्फ इसलिए लेना चाहता था,ताकि वो उसके ज़ायदाद पर राज़ कर सके।

अपने इस इरादे को कामयाब करने के लिए एक बार फिर से वो किस तरह से सबको चकमा देने वाला है, और क्या है उसका मास्टर प्लान इस बारे में शायद सीरियल के न्यू ट्विस्ट में ही पता चलेगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …