Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम-भाग्य: क्या होगी अभि की मौत
abhi replace

कुमकुम-भाग्य: क्या होगी अभि की मौत

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य  में अभि का किरदार निभा रहे एक्टर शबीर अहलुवालिया ने यू तो अपने अभि अवतार से टीवीइन्डस्ट्री में सालो से रंग जमा रखा है, लेकिन अब अगर हाल फिलहाल में आई खबरो की माने तो अभि अब अपना रोक्स्टार अंदाज़ नहीं।अपना एक डान्सिंग अवतार भी दिखाने की तैयारी में है।

दरअसल खबर ये आई है कि अभि फेम शब्बीर अहलुवालिया भी अपनी वाइफ के साथ ऑनसस्क्रीन डान्स परफोर्मेन्स दिखाएंगे इसकी उम्मीद की जा रही है ज़ोरो-शोरों से जिसके इसके लिए तो शब्बीर के जवाब का इंतज़ार करना पड़ेगा लेकिन उम्मीद तो यही है कि शब्बीर अपना ये अवतार भी साथ अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ के बाद अपनी रियल वाइफ यानी एक्ट्रेस कान्ची के साथ दिखऱाए।

जैसा कि हम सब जानते है कि कान्ची भी टीवीपुर की एक जानी मानी अदाकारा है एसे में फैन्स की उनसे ऐसी उम्मीद रखा लाज़मी ही है। खैर अब देखना ये है कि इस उम्मीद को शब्बीर पूर भी करते है या नहीं वहीं अगर शो की बात करें तो शो में एक बार फिर से निखिल अभि पर जान का हमला करेगा लेकिन अब अभि की मौत का ये प्लान निखिल का इस बार भी सक्सेसफुल होता है या नहीं ये जानने का फिल्हाल इंतज़ार है वैसे शब्बीर की अगर हो गई शो में मौत तो उन्हे शो से विदाई लेते देख फैन्स को भी धक्का लगेगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …