Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम भाग्य: प्रज्ञा बनी अभि की दुल्हन
kumkum

कुमकुम भाग्य: प्रज्ञा बनी अभि की दुल्हन

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे शो कुमकुम भाग्य में शुरुआत से ही शह और मात का खेल दिखाया गया है, एक जंग शुरुआत से ही शो में छिड़ी हुई नज़र आई, जिसने मुश्किल बनाया अभि प्रज्ञा के प्यार का सफर।

अगर आप इनके प्यार की इस कहानी की शुरुआत से ही जुड़े रहे है, तो जानते ही होंगे ये बात कि इन दोनो की शादी हो गई थी गलती से, शादी के बाद ही शुरु हो जाती है इनकी नोकझोक, जो आहिस्ता आहिस्ता बदल गई प्यार में।

इन दोनो का प्यार चढ़ा परवान चढ़ता है, लेकिन अब तक नही हो पाया है इन दोनो का मिलन, क्योंकि इनकी इस लव स्टोरी में रहे है ढेर सारे विलेन। तनु आल्या दो ऐसी विलेन्स है जो इन दोनो को एक दूजे का नही होने दे रही है।

अब अगर आप शो के डेलि व्यूअर है तो देख ही पा रहे होंगे, अभि अपनी याद्दाश्त खो चुका है, और अब तनु की माँ, नए नए प्लैन बनाकर तनु और अभि की शादी करवाने जा रही है, और अब आगामी एपिसोड में आप देखेंगे अभि के इस मेमरी लॉस ट्रैक का द एंड होते हुए।

जी हाँ शो के अपकमिंग एपिसोड में होगा कुछ ऐसा कि शादी के मंडप पर अभि ले रहा होगा तनु के साथ सात फेरे, तभी याद आ जाएंगे उसे वो वादे जो उसने प्रज्ञा से किए थे, जी हाँ याद आ जाएगी उसे वो कसम जो प्रज्ञा का हाथ थामकर उसने खाई थी।यहाँ से अभि के इस मेमरी लॉस ट्रैक का हो जाएगा अंत।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …