Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम-भाग्य: प्रज्ञा का बच्चा करेगा अतीत का पर्दाफाश
kum kum,megha

कुमकुम-भाग्य: प्रज्ञा का बच्चा करेगा अतीत का पर्दाफाश

ज़ी टीवी पर  टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम-भाग्य में अभि प्रज्ञ का लव ड्रामा है सबसे मज़ेदार और इस लव ड्रामे में आप सभी को देखने को मिलने वाला है अभि और भी कई मज़ेदार ट्रेक से जुड़ा एपिसोड वेल जैसा कि आप सभी इस शो में देख ही रहे होंगे।

कि अभि अपनी जिन्दगी में दुबारा से किस तरह से वापिस पाना चाहता है अपनी प्रज्ञा को और इसके लिए वो किस तरह से कर रहा है कोशिश तनु को धक्के मारकर अपनी ज़िन्दगी से निकाल फेकने की लेकिन बिना किसी लड़ाई झगड़े और परेशानी के साथ अफसोस अभि की ये ख्वाहिश तो ना जाने कब पूरी होगी। दादी जो चाहती है प्रज्ञा को ना सिर्फ घर की बहू बनते देखना बल्कि..अभि के बच्चे की मां बनते भी देखना और भाई अभि तो प्रज्ञा को देखचे ही खो बैठता है अपना आपा दोनों के बीच बार बार लाई जा रही है ऐसी हालत कि हो जाए उनका मिलन।

तनु ने जिस ड्रामे का उठाया फायदा अभि को पाने में प्रेगनेन्सी के ड्रामे का निखिल के बच्चे का उस ड्रामे का सच जब आएगा अभि के सामने तो प्रज्ञा उसकी पत्नी रूप में अतीत से फिर करेगी एन्ट्री और होगी उसकी ख्वाहिशो पूरी जिसमे अब देर नहीं है। जी हा प्रज्ञा की प्रेगनेन्सी का ट्रेक जल्द लाया जाएगा शो में कुछ इसी तरफ इशारा है शओ से जुड़े एक तस्वीर काजिसमे प्रज्ञा बेबी बम्प में आई है नज़र।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …