Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / खुला निकिता का सच,अभि ने तमाचा जड़कर खत्म किया आलिया का खेल!

खुला निकिता का सच,अभि ने तमाचा जड़कर खत्म किया आलिया का खेल!

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में आ गया हैं, प्रज्ञा के जीत का टर्न। अभि ने लिया हैं शॉकिंग अवतार, अपनी ही बहन आलिया के खिलाफ। मगर दिलचस्प बात तो ये हैं, मोमोरी रिटर्न से पहले ही अभि दे रहा हैं, प्रज्ञा का भरपूर साथ सबके खिलाफ जाकर।

जो आलिया की पूरी सच्चाई जानने के बाद से पहले ही उसे देने चला हैं भारी मात। अरे भाई हम बात कर रहे हैं प्रज्ञा के प्रेगनेन्सी ड्रामे में छुपे आलिया के एविल इन्टेशन का, जिस बारे में पता चल गया हैं उसके प्यारे भाई अभि को। जी हां, इस सीरियल से जुड़ी एक नई रिपोर्ट में ये खबर मिली हैं कि, प्रज्ञा यानी अभि की नज़रो में नज़र आ रही उसकी निकिता की प्रेग्नेन्सी पर तो पहले से ही अभि को शक था।

जिसे अपनी फूग्गी पर याद्दाश्त जाने के बाद से भी तो पूरा भरोसा कि उसकी फूग्गी कभी उसे धोखा दे ही नही सकती, मगर ये बात कहा समझ में आती आलिया को। प्रज्ञा ने कोशिश तो की थी, आलिया को समंझाने की मगर उसे तो अभि की नफऱतो का शिकार होना था। इसलिए तो एक ना सुनी किसी की और अपनी दोस्त तनु के साथ मिलकर, उसने रची साजिश, प्रज्ञा को केरेक्टर लेस साबित करने के लिए।

अफसोस अभि और उसके दोस्त पूरब ने उसकी ही चाल को उल्टी साबित कर दी, दरअसल अभि उस डॉक्टर के घर चला जाता हैं, जिसे आलिया तनु ने पैसे दिए थे। प्रज्ञा के प्रेगनेन्ट बताने के लिए, मगर इसी बीच अभि को आलिया और तनु वहा पहले से ही मौजूद दिखती हैं और ये देख वो पता करता है कि कही इन सब में इनका हाथ तो नहीं।

आखिरकार ये सच होता हैं और आलिया को ज़ोरदार तमाचा लगाकर अभि सिखाता है उसे सबक, अब हम तो यही उम्मीद करते हैं कि आलिया आप अपने भाई से सबक लेकर अपना खेल बंद कर दे और अपना ले अपनी भाभी प्रज्ञा को।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …