Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / स्वरागिनी: नए अवतार में लौटेगा लक्श

स्वरागिनी: नए अवतार में लौटेगा लक्श

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल स्वरागिनी के लीड एक्टर नमीष तनेजा ने इस शो को अलविदा कहने की पूरी तैय़ार कर ली है इस बात की जानकारी तो हम आप अपनी पिछली रिपोर्ट के ज़रिए दे ही चुके है।ऐसी खबरें आई थी कि एकाएक शो में मेकर्स द्वारा किए गए बदलाव नमिश को रास नही आए, इसिलए उन्होने शो को छोड़ दिया।

वेल नमिश ने शो को छोड़ा है या नही इस बात की तो कोई जानकारी उस वक्त नही मिल पाई थी लेकिन इस बड़े बदलाव के बाद लक्ष्य शो से हो गए गायब, जिसके बाद उनकी ऑनस्क्रिम वाइफ उनकी लाइफ रागिनी की खुशियाँ कही शो ही गई।

अगर आप इस शो के रेगुलर व्यूअर है तो जानते ही होंगे कि लक्श के गायब हो जाने के बाद शो में शो में न्यू एन्ट्री हुई है निखिल नाम के स्वरा के दोस्त की जो है काफी मज़ाकियाँ, जिसकी वजह से आती है हँसी रागिनी के चेहरे पर।

इसके साथ ही शो में लक्श की मौत की खबर मिल गई है रागिनी को, लेकिन वो फिलहाल इस बात को सभी से छुपा रही है, क्योंकि वो नही चाहती कि उसका परिवार टूट जाएं।अब बात करते है अपकमिंग एपिसोड की, आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि लक्श की एंट्री होगी, बिल्कुल नए अवतार में।जी हाँ इस बार नमिष तनेजा रागिनी के लक्श नही बल्कि अभिमन्यू के तौर पर आ रहे है, जो एक 6 साल की बच्ची का पिता है।अब क्या होगा शो का अगला टर्न देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …