Breaking News
Home / टेली मसाला / लक्ष्य लेगा महेश्वरी परिवार की जान

लक्ष्य लेगा महेश्वरी परिवार की जान

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल स्वरागिनी मे  इन दिनो काफी टविस्ट और ड्रामा दिखने को मिल रहा है। साथ ही आप ये भी देख रहे होगे कि स्वरा और रागिनी के लाइफ मे आदर्श और परनीता मिलकर परेशानिया create करते ही रहते है।

वैसे तो हम आपको ये बता ही चुके है कि महेशवरी परिवार की प्रापटी आदर्श और परनीता मिलकर हरपना चाहते है। साथ ही वे लोग दोनो बहनो स्वरा और रागिनी को भी जान से भी मार देना चाहते है ताकि सारी दौलत पर वो कब्जा कर सके और होता भी कुछ ऐसा ही है वो लोग उनकी पापटी पर कब्जा कर लेते है।

अब आप इस सीरियल के आनेवाले एपिसोड मे देखेगे कि स्वरा और रागिनी अपनी प्रापटी को वापस पाने के लिए हर एक तरीका अपनाती है तो वही दूसरी तरफ आप देखेगे कि लझ्य जॉब खो देने के बाद से काफी परॆशान हो गए है और वो अपनी लाइफ से परेशान होकर criminal की दुनिया मे चले जाते है या फिर यूं कह लीजिए की वो criminal के साथ मिलकर criminal बन जाते है।

साथ ही आप ये भी देखेगे कि लझ्य smuggling करना शुरु कर देते है वो भी अपने फैमली वोलो से छुपा के तो वही स्वरा और रागिनी उनके अलमीरा मे ढ़ेर सारे पैसे देखती है तो वो सब माजरा समक्ष जाती है। साथ ही वो ये भी पता लगाना चाहती है कि आखिर लझ्य के पास इतने पैसे आए तो कहा सें इसके लिए वो इनपर निगरानी ऱखना भी शुरु कर देती है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …