Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / लीड एक्टर की हुई मौत
kala-tika-tripti

लीड एक्टर की हुई मौत

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले धारावाहिक काला टीका को टीआरपी के लीस्ट में भले ही बाकी सभी सीरियलों के बीच खास जगह अभी तक ना मिल पाई हो, लेकिन ये शो ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिकों के बीच अपनी एक खास पहचान बना चुका है यही वजह है कि दर्शक इस शो के कोन्सेप्ट पर अपनी दिलचस्पी अब भी काफी हद तक दिखा रहे है।

वैसे अगर बात की जाए टीवी इन्डस्ट्री की किसी भी टॉप शोज़ की तो टीआरपी लीस्ट में टॉप पायदान पर जगह बनाने वाले सीरियलो में एन्टरटेनमेन्ट का तड़का और ससपेन्स का भरपूर ट्रेक देखने को मिलता है। जिसे नज़र में रखते हुए इस शो के मेकर्स ने भी अब शो में हाई वॉल्टेज़ ड्रामा क्रियेट करने का नया प्लान बना लिया है।

बता दे कि सीरियल के आगामी एपिसो में गौरी और विश्वा कली और यूगी की ज़िन्दगी में एक नया तुफान लाने की तैयारी कर चुके है। जो इस बार कली और उसकी लव लाइफ पर नही बल्की उसकी बेटी की ज़िन्दगी पर भारी पड़ने वाली है।

दरअसल खबर ये मिली है कि जल्द ही कली की बेटी की मौत का ट्रेक शो में लाया जाएगा। जिसकी मौत के लिए गौरी और विश्वा एक प्लान बनाएंगे। वैसे अभि तक कली को अपनी बेटी नैना की ज़िन्दगी में खतरे का आभास तो हो ही चुका है मगर गौरी के साथ साथ उसके पिता विश्वा ने भी अब नैना की जान लेने में उसका साथ देने का फैसला किया है इस बात से कली अन्जान है।

आने वाले दिनों में आप ये देखेंगे कि कली नैना को बचाने के लिए पागलो की तरह बर्ताव करने लगेगी। जिसके बाद वो युग को सच्चाई बताएंगी। खैर युग का साथ कली को मिलेगा या फिर नैना की जान लेने में गौरी और विश्वा सफल हो जाएंगे येदेखना है सीरियल के अगले एपिसोड में।

 

Check Also

shakti 1

Shakti: SAUMYA-HARMAN का टूटा रिश्ता, गुरु माँ का मिला सहारा

कर्लस के शो Shakti  में आप देखने वाले है काफी सारा ड्रामा और तो और …