Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: लीड किरदार शूट के वक्त हुई इस वजह से परेशान

ये रिश्ता: लीड किरदार शूट के वक्त हुई इस वजह से परेशान

पारूल चैहान जिसने ये रिश्ता में ऐन्टी की है कार्तिक की मां के तौर पर वो इन दिनों अपने शुट के वक्त काफी परेशान हो जाती हैं। स्वार्णा अका पारूल के परेशान होने की एक नहीं बल्कि दो दो वजह है एक तो कार्तिक की दादी यानी की  स्वाण्र्ण की सास की ऐन्टी हो गई है जो की स्वार्णा के लिए काफी स्र्टीकट है। पूरे गोइनका परिवार में दादी की काफी धाक है उनके आगे तो कार्तिक के पापा मनिष गोईनका की भी नहीं चलती। तो बस बेचारी पारूल को शुट के लिए ही सही पर अपनी सास की काफी बातें सुननी पडती हैं।

दूसरा उन्हें परेशान कर रही है उनकी कोस्टयूम क्योकी पारूल चैहान की साड़ी जो साड़ी है उसे इस तरिके से सेट किया जाता है ेकी पल्ला ज्यादा बड़ा न हो जिससे की उन्हे साड़ी संभालने में तकलीफ न उठानी पड़े लेकिन ये छोटा पल्ला ही अब उन्हें परेशान करने लगा है।

भई अब स्र्टिकट सासू मां आई हैं तो प्ल्ला तो सर पर लेना ही पड़ेगा। पारूल ने शुट केवक्त सर पर साड़ी का पल्ला लिया लेकिन उनके सर से वो खिसक गया फिर दूसरी बार पल्ले को सेट किया मगर फिर वहीं हुआ। पल्ला फिर हट गया।

टब बेचारी पारूल अपनी स्र्टीकट सासू मां और पल्ले के बीच फस कर रह गई हैं। मेकरस अब या तो उनकी सासू मां को पूरी तरह मोर्हन कर दें या फिर उनकी कारूटयूम के चैंज करदें क्योकी ऐसे तो पारूल साड़ी और सास उन्हें सब्रर की सांस नहीं लेने देंगी। बताते चले की अपने इस परेशानी को खुद पारूल ने ही बयान किया है। साथ ही साथ पारूल ने कार्तिक की दादी पर भी कई राज़ खोले अब वो क्या है ये जानने के लिए तो अप लोगों को इंतज़ार करना होगा हमसे अगली मुलाकात का यानी की हमारी अगली खबर का।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …