Breaking News
Home / टेली मसाला / Yeh Rishta: क्या इस अवतार में होगी अक्षरा की वापसी

Yeh Rishta: क्या इस अवतार में होगी अक्षरा की वापसी

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है, इस बार की टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 से हो गया है बाहर, और वाकई इस शो को मेकर्स के लिए अब सोचनीय विषय बन गया है क्योंकि जिस शो ने लगभग आठ सालो तक टीवीटाउन पर राज किया है और उसकी पॉप्यूलैरिटी एकाएक इस चैनल तक ही सीमित रह गई है।

बता दे आपको कि इस बार की टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इस शो को नौंवा स्थान यानि 9 पॉज़िशन मिली है, जिसे देखते हुए एगर ऐसा कहा जाएं कि शो में अक्षरा की मौत का ट्रैक, इस शो से जुड़े दर्शको को बिल्कुल रास नही आया, तो शायद गलत नही होगा।

वैसे देखा जाएं तो अक्षरा की मौत के बाद शो से अमूमन हर वो चीज़ हो गई है, जो शो की जान हुआ करती थी, फिर चाहे हम बात करें नैतिक अक्षरा को रोमेंस की, सिंघानिया और महेश्वरी परिवार की खुशियो की, या फिर नायरा कार्तिक के रोमेंस की।

खैर इन सबसे हटकर बता दे आपको कि शो की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए शो मेकर्स ने शो में अक्षरा की मौत की गुत्थी को सुलझाने का सीक्वेंस शुरु किया लेकिन ये सीक्वेंस भी दर्शको का दिल जीतने में नाकामयाब रहा।

ऐसे में शो की डूबती हुई नैया तो अगर कोई बचा सकता है वो तो है लीप, जैसा कि आप सब जानते ही है शो में जल्द ही दो साल का लीप लाया जा रहा है इस बात की चर्चा काफी टाइम से ज़ोरो पर है, और लीप आने के साथ ही इस बात की चर्चा भी ज़ोरो पर है कि शो में अक्षरा के किरदार में अब नए चेहरे की एंट्री करवाई जाएगी।

तो ऐसे में लग तो यही रहा है कि जल्द ही शो में ये लीप देखने को मिलेगा और शो में न्यू अक्षरा की एंट्री होगी, अब ये लीप और न्यू अक्षरा दर्शको को कितना रास आती है, आने वाला वक्त ही बताएगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …