Home / देश / एडवांस तकनीकी से लैस लेनोवो के 8 प्लस की बिक्री शुरू
lenovo_k8_plus_

एडवांस तकनीकी से लैस लेनोवो के 8 प्लस की बिक्री शुरू

नयी दिल्ली। एडवांस तकनीकी से लैस लेनोवो के 8 प्लस के चाहने वालों का सपना पूरा होने जा रहा है। युवा इसे विशेष तौर से फ्लिपकार्ट फैशन से खरीद सकते हैं। वहां से खरीदने पर 15 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी 7 व आठ सितंबर को आॅनलाइन परचेसिंग पर दी जायेगी। इस स्मार्ट फोन की कीमत 10,999 रखी गयी है।
एडवांस तकनीकी से लैस लेनोवो के 8 प्लस में दो रियर कैमरे, 4000 एमएएच की बैटरी और स्टाॅक एन्ड्रायड की सुविधा दी जा रही है। मयूजिक कंट्रोल करने के लिये बायीं तरफ एक बटन दिया गया है। इस बटन को देर तक दबाने से कैमरा, फ्लैशलाइट या स्क्रीनशाॅट को कस्टमाइज किया जा सकता है। डाल्बी एटमाॅस ऐप के जरिये स्पीकर और हेडफोन की आडियो परफारमेंस को एडजस्ट किया जा सकता है।

एडवांस तकनीकी से लैस लेनोवो के 8 प्लस में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले, कार्निंग गोरल्लिा ग्लास, 2.5 गीगाहर्ट्ज आक्टाकोर मीडियाटेक हीलिया पी25 प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। इसकी रैम 3 जीबी और इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। स्टोरेज को 128 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। इस फोन की 5000 बायबैक की गारंटी भी दी जा रही है। इसके अलावा 399 रुपये का रिचार्ज कराने पर 30 जीबी अतिरिक्त रिलायंस जियो का डटा भी मिलेगा। 500 रुपये का मोटो पल्स हेडफोन भी मिलेगा।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

kovind with Bahoo

राष्ट्रपति की बहू लडेंगी बीजेपी के खिलाफ चुनाव

नयी दिल्ली। कानपुर के झींझक नगर पालिका का चुनाव में भाजपा के लिए उस समय …