Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / सामने आया अक्षरा को रिपलेस करने जा रही Actress का बयान…!

सामने आया अक्षरा को रिपलेस करने जा रही Actress का बयान…!

ये तो आप लोग जानते ही होंगे की विदाई के बाउजी ने ही आप लोगों को ये रिश्ता की हिना खान अका अक्षरा से मिलवाया था। हमारा मतलब है की जब बिदाई ऑफ एयर हुआ था तो उसकी जगह ली थी, ये रिश्ता क्या कहलाता है नें।

मगर अब देखिए, न जाने वाले लौटकर आ गए हैं, जी हां वापस आ गई हैं। पारूल यानी की आपकी रागिनी बनकर कार्तिक की मां। मगर इस बार पारूल पहले की तरह सीधी सिंपल नहीं बल्कि मॉर्डन अवतार में नज़र आएंगी। इतना ही नहीं अक्षरा के जाने के बाद उनका केरेक्टर भी काफी दिलचस्प होगा। कहा तो ये भी जा रहा की पारुल हिना को रिपलेस कर रही हैं वैल वैल वैल मतलब की अब लीड किरदार में हैं पारूल।

चलिए आपको बताते है कि शो में एंट्री होने पर क्या था पारुल का रिऐक्शन। तो जब बात की गई तब पारुल ने कहा कि शो में इन्ट्री करने पर वो बहुत-बहुत खुश हैं। पारुल ने बताया कि प्रोडक्शन टीम वहीं विदाई वाली टीम हैं ये बहुत अच्छी बात है सभी मुझे देखकर बहुत खुश हैं।

पारूल तो यहां खुशी जता रही हैं पर वहां पूरा परिवार ये मानने को तैयार ही नहीं की अक्षरा अब शो में कुछ ही दिनों की मेहमान है। चलिए कोई बात नहीं अक्षरा आप तो शो का हिस्सा हमेशा रहेंगी क्योकि घर वाले आपको हमेशा याद जो करते रहेंगे। आपकी नहीं तो आपकी तस्वीर सही। माला चढ़ी तस्वीर अब शो में आपको जिंदा रखेगी।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …