Breaking News
Home / Uncategorized / पुलिस के जाल में फंसी लुटेरी हसीना
lady thife

पुलिस के जाल में फंसी लुटेरी हसीना

नयी दिल्ली। न जाने कितने युवकों को अपने रूप और जवानी के जाल में फंसा कर लूटने वाली हसीना पिंकी आखिर दिल्ली पुलिस के बिछाये जाल में फंस ही गयी। उसके पास से पुलिस ने चुरायी गयी स्कूटी, मोबाइल व कैश बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि इसी युवती ने कीर्ति नगर में दर्ज हुई इस टाइप के मामला का खुलासा किया है।
दिल्ली के मानसरोवर गार्डन में रहने वाले एक युवक ने कीर्ति नगर थाने में 23 जून को शिकायत दर्ज करायी थी कि पिंकी से उसकी मुलाकात घर के पास ही हुई थी। वह किसी का पता ढूंढ रही थी। युवक से वो इस कदर मिक्स हो गयी कि युवक ने उसे अपने घर पर ही रुकने को कह दिया। पिंकी ने भी उसकी बात बिना झिझक के मान ली और उसके पर रात में रुक गयी। रात भर पिंकी ने युवक को अपने हुस्न के जाल में फांसा रखा। जब सुबह युवक की आंखें खुलीं तो पिंकी वहां से गायब हो चुकी थी। इसके साथ ही उसका आईफोन, 12 हजार रुपये और स्कूटी भी वहां नहीं थी। उसे यह समझते देर नहीं लगी कि उसे उस खूबसूरत लड़की ने उल्लू बना कर लूट लिया है।
इस मामले के दर्ज होते ही इं अनिल शर्मा ने केस सुलझाने के लिये हेड कां. राकेश, कां. संदीप, प्रदीप और सुनीता को जरूरी हिदायत दी। इन लोगों उस इलाके के सीसीटीवी की फुटेज निकलवा कर उस लड़की पिंकी के बारे में जानकारियां जुटानी शुरू की, जहां से युवक की स्कूटी और आईफोन चुराये गये थे। सीसीटीवी फुटेज वो लड़की ने जींस और टीशर्ट पहन रखी थी। उसके बाल भी छोटे थे। सबूतों के आधार पर पुलिस टीम ने रघुबीर नगर में नबिश डाली और आसपास के लोगों से उस लड़की के बारे में पूछताछ की। लोगों से मिली जानकारी पर पुलिस ने पिंकी को चोरी की स्कूटी और आईफोन के साथ कीर्तिनगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Priya-Ramani-statement-on-MJ-Akbar

मोदी के दबाव में एमजे अकबर ने दिया इस्तीफा, पत्रकार प्रिया रमानी ने कहा मेरे आरोप सही साबित

नयी दिल्ली। भारत में मीटू अभियान के सबसे चर्चित शख्सियत केन्द्र सरकार में विदेश राज्य …