Breaking News
Home / मनोरंजन / सुनील ग्रोवर और कपिल दोनों का हुआ नुकसान
kapil-sunil

सुनील ग्रोवर और कपिल दोनों का हुआ नुकसान

छोटे पर्दे पर इस वक्त जो विषय चर्चा का विषय बना हुआ है, वो है कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का बैटल, ये दोनो एक दूजे के खिलाफ खड़े है, और इन दोनो की जो लड़ाई हुई है, उसमें अमूमन हर दिन कोई ना कोई नया मोड़ आ ही रहा है, ऐसे में शो से जुड़े हर दर्शक के दिमाग में फिलहाल यही सवाल है आखिर अब द कपिल शर्मा शो का क्या होगा, और इसी वजह से शो के अपकमिंग एपिसोड्स से जुड़ी खबरों पर ही हैं सबकी निगाहें टीकी हुई है।

जहां एक तरफ तमाम इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं कि कपिल, सुनील व बाकी कलाकारों एबसैंस में शो की शूटिंग करेंगे या नहीं, तो वही दूसरी तरह शो के सेट पर अपनी आगामी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के प्रमोशन के लिए वहाँ जा पहुँचेपरिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना, ये एपिसोड शूट कर लिया गया, और इसे लेकर इस तरह की खबरें बाहर आई है कि यहाँ परिणीति ने शो पर जम कर मौज मस्ती की और साथ ही कपिल का बर्थ डे भी सेलिब्रेट किया।

ऐसे में जब परिणीति से पूछा गया कि क्या उन्होंने शो में शूटिंग के दौरान किसी को मिस किया। तो क्या आप जानते है उन्होने क्या कहा। रिपोर्ट्स की माने तो परिणीति ने साफ-साफ जवाब दे दिया कि उन्होंने किसी को भी मिस नहीं किया। वो और आयुष्मान ही शो के लिए काफी थे। उन्होंने वहाँ जम कर धमाल किया है।

इसके साथ ही कपिल की तारीफ करती हुए परिणीति ने यह भी कह दिया है  कि कपिल खुद बहुत अच्छे सिंगर हैं। वो क्लासिकल सिंगर हैं तो हमने उन्हें पहले ही कह दिया था कि इस बार के एपिसोड को वो म्यूजिकल ही रखें। रिपोर्ट्स की माने तो परिणीति ने कहा कि उन्होंने कपिल के साथ मिल कर पूरे एपिसोड में 15 गाने गाये हैं और खूब सारी मौज मस्ती की है। बता दे आपको कि ये एपिसोड जल्द ही सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होगा, अब परिणीती ने तो सुनील ग्रोवर को मिस नही किया, लेकिन आप सबको उनकी कमी कितनी खलती है, इसका जवाब देगी, आगामी हफ्ते की टीआरपी रेटिंग लिस्ट।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …