Breaking News
Home / टेली मसाला / Ishqbaaz: अनिका को छोड़, शिवाय हुआ टिया के करीब
ishqbaaz

Ishqbaaz: अनिका को छोड़, शिवाय हुआ टिया के करीब

इश्कबाज़ के कल के एपिसोड़ मे आप सभी ने देखा गया काफी ड्रामा, और ये ड्रामा शुरू हुआ तब जब शिवाय अपनी और अनिका की शादी को लेकर अपनी family से बाते कर रहा होता हैं, और अपनी मजबूरी बता रहा होता, जिस बात पर ज्यादा खुश नही नज़र आते हैं oberoi’s, साथ ही हैरान होते हैं इस बात से की टिया कैसे शादी के मंडप से भाग सकती हैं।

खैर इसी के साथ रूद्रा पूरे परीवार को ये कहता हैं की अनिका को अपनाले, क्योकि अनिका अब शिवाय की वाइफ हैं और उस नाते उनके घर की बहू, तो वही उतने मे शिवाय के पास ransom कॉल आ जाते हैं टिया के no. से और टिया की जान बचाने के लिए शिवाय भी चल पडता हैं kidnapers के पास अपने भाईयो के साथ, वही अनिका और दादी के बीच होती हैं

कुछ बाते, जिसमे दादी ये कह देती हैं की वो खुश हैं पर ये नही चाहती थी की उन दोनो की शादी इस तरह से हो, साथ ही दुसरी तरह टिया की जान बचा लेते हैं शिवाय kidnapers को पैसे देकर, टिया शिवाय को ये कहती हैं की वो ये नही जानती हैं की उसका kidnap किसने किया था, खैर इसके बाद ये चाले जाते हैं oberoi house, और वहॉ अनिका का मिल जाता हैं उसका भी, जिसको kidnap किया होता हैं शिवाय ने। खैर अब तो टिया भी घर वापस आ गई हैं, तो ये देखने दिलचस्प होगा की शो मे किस तरह के मोड़ आते हैं।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …