Breaking News
Home / मनोरंजन / शादी के बाद ऐसा हुआ माधुरी दीक्षित का हाल
madhuri

शादी के बाद ऐसा हुआ माधुरी दीक्षित का हाल

बी-टाउन एक्ट्रैसेस को लेकर अकसर ऐसा कहा जाता है कि शादी के बाद, और फिर माँ बनने के बाद इन एक्ट्रैसेस के करियर का ग्राफ नीचे आने लगता है, वेल सिर्फ ऐसा कहा नही जाता बल्कि कई बार ऐसा देखा भी जा चुका है।

फिल्मी दुनिया का इतिहास गवाँह रहा है इस बात का कि कई बड़ी एक्ट्रैसेस शादी के बंधन में बंधने के बाद या फिर मां बनने के बाद बड़े पर्दे से दूरी बनाकर बैठ गई और साथ ही लाइमलाइट से दूर चली गई, हां वो बात अलग है कि इन एक्ट्रैसेस ने अपने करियर की दूसरी पारी खेली इस दुनिया में लेकिन बहुत ज्यादा सफलता उनके हाथ नही लगी। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है माधुरी दीक्षित की शादी और फिर मां बनने के बाद किस तरह से आया है बदलाव उनके करियर के ग्राफ में।

गौर हो कि डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी के बाद माधुरी अमेरिका चली गई यूँ भी बड़े पर्दे से दूर हो गए, लंबे समय के बाद उन्हें फिल्म आजा नचले में देखा गया और इस वक्त वो एक बच्चे क जन्म दे चुकी थी। फिल्म आजा नचले को दर्शको का उतना अच्छा रिस्पॉन्स नही मिला, इसके बाद माधुरी दूसरी बार भी माँ बनी। दो बच्चो की माँ बनने के बाद उन्होने दूसरा पारी खेली लेकिन उन्हें उतना अच्छा रिस्पॉन्स नही मिला।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …