Breaking News
Home / देश / रद्द हो सकती है न्यू जीलैंड सीरीज : बीसीसीआई

रद्द हो सकती है न्यू जीलैंड सीरीज : बीसीसीआई

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने आज सुबह एक बयान देकर सबको चौंका दिया है। बीसीसीआई ने पहली बार ऐसा बयान दिया है। बीसीसीआई के खाते सीज करने वाली लोढ़ा कमेटी की सिफारिश के बाद टेस्ट सीरीज खतरे में आ सकती है।

जानकारी के मुताबिक लोढ़ा कमेटी ने बीसीसीआई के खाते सीज करने का निर्देश दिए हैं। जिसका सीधा-सीधा असर खेल पर देखने को मिलेगा। बीसीसीआई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि वो आईपीएल और चैंपियंस ट्राफी में कोई एक ही टूर्नोमेंट खेल पाएंगे। अनुराग ठाकुर के इस बयान के बाद आशंका जताई जा रही है कि न्यू जीलैंड सीरीज रद्द हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को लोढ़ा कमेटी ने बीसीसीआई के खाते सीज करने का निर्देश दिया था जिसके बाद से ही बीसीसीआई में खलबली मची हुई है। लोढ़ा कमेटी ने बताया कि बीसीसीआई उसकी ओर से की गई सिफारिश का पालन नहीं कर रही। निर्देशों के अनुसार रोजमर्रा वाले मामलों को छोड़के भविष्य से संबंधित कोई भी फैसले बीसीसीआई फिलहाल नहीं कर सकती।

बीसीसीआई के सचिव अजय शिर्के से जब इस बारे में बात करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी भी किसी का फोन नहीं उठा रहे हैं।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट आगामी 6 अक्टूबर को स्टेटस रिपोर्ट की सुनवाई करेगी। सूत्रों के अनुसार बोर्ड की नाराजगी इस बात पर है कि जब 6  अक्टूबर को इस मामले में सुनवाई होनी है। तो लोढ़ा कमिटी ने खातों को फ्रीज करने को फैसला इतनी जल्दी क्यूं लिया।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …