Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / NAAGIN 2: रूद्र की बाहों में शिवान्गी ने तोड़ा दम

NAAGIN 2: रूद्र की बाहों में शिवान्गी ने तोड़ा दम

लो आ गई है थ्रिलर शो नागिन सीज़न-2 की लीड नागिन शिवान्गी की ज़िन्दगी पर भारी मुसीबत एक बार फिर से नागिन मोसी शेषा का हुआ है शिवान्गी से सामना लेकिन इस बार ये दो नागिनों की जंग छिड़ी है अपने इन्तिकाम के लिए। शिवन्या की मौत का बदला लेने आई है नागमनी की रक्ष्क शिवान्गी अपने नागिन रूप में शेशा यानी अपनी नागिन मोसी को मात देने।

जैसा की इस सीरियल से जुड़ी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको ये जानकारी दी थी कि शेशा को सबक सिखाने के लिए नागिन शिवान्गी अमर की मौत का इल्ज़ाम उसपर लगा कर उसे जेल की चक्की पिसने के लिए भेज देती है,मगर भाई ये कौन बताए शिवान्गी आप अपनी मौसी को जेल में नहीं रख सकती ज्यादा देर। वो काली नागिन है जिनका काला जादू अब आपकी ज़िन्दगी पर भारी पड़ेगा।

जी हां इस सीरियल से जुड़े एक नई रिपोर्ट में मिली है ये खबर की शो में नागिन शिवान्गी का होगा शेशा से सामना दो के बीच काफी समय तक जंग चलेगी, लेकिन अफसोस आखिर में शिवान्गी को मात देकर शेशा अपनी जीत का जश्न मनाएगी।

लेकिन शिवान्गी जिसकी सासे थम गई होगी वो शेशा से हारने के बाद रूद्र की बाहों में अपनी ज़िन्दगी और मौत से लड़ती दिखाई देगी। अब रॉकी की जगह रूद्र की बाहो में शिवान्गी भला कैसे आ गई और रूद्र अपनी दोस्त शिवान्गी को ज़िन्दा कर अपना एहसान कैसे चुकाएगा। ये देखना तो दिलचस्प होगा ही मगर अब इसके लिए तो इंतज़ार होगा शेशा शिवान्गी के महाजंग के एपिसोड को टेलिकास्ट होते देखने का।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …