Breaking News
Home / आज का वायरल / महिमा चौधरी आजकल मुसिबतों में

महिमा चौधरी आजकल मुसिबतों में

बड़े परदे की जानी मानी गंगा यानी कि एक्ट्रेस महिमा चौधरी एक वक्त अपनी फिल्मो को लेकर खूब चर्चाओ में छाई रहती थी, यूं तो महिमा ने कई फिल्मो में काम किया लेकिन फिल्म परदेस में गंगा के रोल से वो दर्शको के ज़ेहन में बस गई थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर शाहरूख खान ने काम किया था। ये फिल्म महिला की डेब्यू फिल्म थी।  अपनी पहली ही फिल्म मे महिमा ने अपनी अदायगी की बेहतरीन छाप छोड़ी थी। फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई थे, इस फिल्म को दर्शको ने बेहद पंसद किया था।

इस फिल्म के बाद महिमा ने कई फिल्मो में काम किया लेकिन उनकी बाकी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। कुल मिलाकर कहा जाए तो महिमा का फिल्मी करिअर उतना सफल नहीं है। खबरो की मानें तो अपने फिल्मी करिअर को फ्लॉप होता देख महिमा ने शादी करने का फैसला कर लिया था। लेकिन उनकी शादी में भी ट्विस्ट था। रिपोर्टस की मानें तो शादी से पहले ही महिमा मां बनने वाली थी इसलिए उन्होनें झटपट शादी रचा ली थी।

साल 2006 में महिमा ने बॉबी मखर्जी से शादी कर ली थी, और इसके बाद महिमा ने बेटी को जन्म दिया था। लेकिन महिमा अभी सिंगल मदर है। लेकिन उन्होंन बॉबी से तलाक नहीं लिया है।

सिंगल मदर होने के नाते महिमा को काफी मशकक्त करनी पड़ रही है काम पाने के लिए,खबरों की माने तो ऐसी बात खुद महिमा ने कही थी कि वो रिएलिटी शो के जज बनने से लेकर रिबन काटने जैसे काम किए ताकि उन्हें जल्दी पैसे मिले।  ग़ौरतलब है कि हाल ही मे महिमा का नाम काला धन मामले मे सामने आया था। खबरों की माने तो महिमा ने दूसरे नाम से स्विस बैंक अपना अकांउट खुलवाया है हालॉकि महिमा ने इन खबरों को निराधार बताया है।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …