Breaking News
Home / आज का वायरल / महिमा बनेंगी इंद्राणी मुखर्जी

महिमा बनेंगी इंद्राणी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं लेकिन उन्होंने बीते कई दिनों से सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना रखी है, मगर उनको बड़े पर्दे पर एक बार फिर से देखने को उनके फैंस तो इंतजार कर ही रहे होंगे, लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है, जीं हां बिल्कुल सही सुना आपने खबरों की मानें तो महिमा चौधरी जल्द ही इंद्राणी मुखर्जी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिमा चौधरी इन दिनों फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’  में काम कर रही है, वहीं महिमा ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार इंद्राणी मुखर्जी से inspire होगा और ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

साथ ही महिमा ने ये भी कहा, डार्क चॉकलेट शीना बोरा मर्डर केस पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म में मैं शीना की मां की भूमिका अदा करती नजर आउंगी, जानकारी दे दें कि ये फिल्म एक बंगाली फिल्म होगी जिसके लिए महिमा चौधरी काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो महिमा बताती हैं कि उन्हें अपने किरदार की तैयारी करने के लिए टाइम ही नहीं मिला। उन्होंने बताया कि जब मुझे फिल्म के किरदार का प्रस्ताव मिला, तो मुझे लगा कि यह कुछ अलग तरीके का किरदार है, ऐसे में मुझे तैयारी के लिए दो-तीन महीने चाहिए थे लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं था क्योंकि निर्देशक ने कहा कि दो-तीन दिनों में शूटिंग होने वाली है और एक महीनें के अंदर ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई।बता दें कि अग्निदेव चटर्जी के निर्देशन में बनी इस बंगाली फिल्म महिमा के अलावा रिया सेन भी मुख्य भूमिका में नजर आएँगी।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …