Breaking News
Home / मनोरंजन / तलाक के बाद मलाइका ने की सारी हदें पार
malaika

तलाक के बाद मलाइका ने की सारी हदें पार

मुन्नी बदनाम हुई और अनाकली टिस्को चली से आइटम नंबर में चार चांद लगाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान हमेंशा से ही अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं, तो वही आज हम बात करने वाले कि आखिर मलाइका बॉलीवुड़ से इतना गायव क्यूं हैं और बॉलीवुड़ में ना होने के बाबजूद वो इतना ज्यादा खबरो में कैसे रहती हैं।

वैल पहले तो आपको ये बता दे कि हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि भूमि के ट्रिप्पी ट्रिप्पी गाने के लिए पहले मलाइका को अप्रोच किया गया था, लेकिन फिर बाद में मलाइका के ये प्रोजेक्ट ना करने पर ये गाना गया सनी लियॉन के पास, जी हां खबरे ये थी कि मलाइका ने इस गाने को करने से मना कर दिया था।

वैल ना जाने मलाईका क्यूं ऐसा कर रही हैं जबकि वो तो आइटम नंबर्स की जान मानी जाती हैं, इसी के साथ ही गौर हो कि मलाईका सोसल मिडिया पर काफी ज्यादा ही एक्टिंव रहती है और अपने फैन्स के साथ ही लगातार तस्वीरे शेयर करती रहती हैं।

इसी के साथ ही मलाइका को सलमान खान की दबंग के नए पार्ट में आइटम नंबर करने की भी खबरे आ रही हैं, देखना ये होगा कि अरावाज से रिश्ता टूटने के बाबजूद वो सलमान के साथ आइटम नंबर करती हैं या नहीं साथ ही खान परिवार के अब भी करीब हैं मलाइका ये बात तो साफ हैं ही क्यूंकि अब भी उनसे मिलती रहती हैं।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …