Breaking News
Home / देश / पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती को लेकर संसद मे मचा बबाल
rajyasabha

पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती को लेकर संसद मे मचा बबाल

नई दिल्ली: संसद के शीतकालीन सत्र में इन दिनों विपक्ष संसद को चलने नहीं दे रही हैं। बता दे कि पिछले दिनों नोचबंदी के साथ, आतंकवाद मुद्दा फिर नगरोटा हमला और अब ममता की सुरक्षा पर बबाल मचा हुआ हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चिंता जताते हुए कहा कि, बिना राज्य सरकार को बताए हुए इस तरह से सेना की तैनाती गंभीर मुद्दा हैं।

इसे भी पढ़े : संसद में नोटबंदी के साथ ममता की जान पर मचा बवाल

जिसके बाद आज राज्यसभा में मनोहर पार्रिकर ने सेना पर आरोप लगाए जाने पर कहा कि, सेना को राजनीति में घसीटना गलत बात हैं। यह रुटीन अभ्यास हैं इससे पहले 19,21 नवम्बर 2015 को भी सेना पुलिस के साथ मिलकर अभ्यास कर रही थी। इसे मुद्दा बनाना गलत बात हैं।

मनोहर पार्रिकर ने कहा कि सीएम ममता के द्वारा लगाए गए आरोपो से दुख पहुंचा हैं। यह मुद्दा केवल राजनीतिक हताशा की वजह से उठाया गया हैं। वहीं ममता के द्वारा लगाए गए आरोपों को नकारते हुए सेना के मेजर जनरल सुनील यादव ने कहा कि, यह एक रुटीन अभ्यास हैं, हमने पिछले साल भी यहां अभ्यास किया था।

इसे भी पढ़े : ममता और केजरीवाल ने पीएम मोदी को बनाया निशाना

वहीं बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि ममता बनर्जी के साथ ज्यादती हो रही हैं और यह संविधान पर बहुत बड़ा हमला हैं। इसके साथ मायावती ने कहा कि, सेना का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। इसके बाद इस मसले पर केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि यह एक संवेदनशील मामला हैं क्योंकि यह सेना से संबंधित हैं। हमें महत्वपूर्ण मुद्दों को पटरी से नहीं उतारना चाहिए।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …