Breaking News
Home / देश / अवैध संबंधो के चलते पत्नी की हत्या।

अवैध संबंधो के चलते पत्नी की हत्या।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक ऐसी घटना सामने आई हैं जो आपके होश उड़ा सकती हैं। बता दे कि एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों में बाधा बन रही पत्नी का मर्डर कर दिया हैं। मर्डर करने के बाद पत्नी की लाश को नदी में फेंके दिया साथ ही अपने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को एक साधू के सौंप दिया।

इसे भी पढ़े : आरटीआई कार्यकर्ता घर में घुसकर की गई हत्या

बता दे कि महिला 10 दिनों से लापता थी जिसके बाद अप्सरा नदी पुल के नीचे से रविवार की शाम को उसका शव बरामद किया गया। अधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला नवाबगंज थाना क्षेत्र के अधकटा गांव के पास की हैं। महिला का नाम पूनम बताया जा रहा हैं और इसकी उम्र 23 साल बताई जा रही हैं।

बता दे कि महिला का पति, महिला समेत बच्चे को ससुराल छोड़ने गया था जिसके बाद से लापता था। जिसके बाद भाई भोलानाथ ने लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पूनम के गुमशुदगी के बाद उसके घर वालो ने हत्या का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिसवालों ने मोहनलाल को हिरासत में ले लिया।

इसे भी पढ़े : आइरन लेडी आत्महत्या मामले में हुई बरी, बनाएंगी अपनी पार्टी!

मोहनलाल को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ में पता चला कि उसके खुद के परिवार की एक महिला के साथ नाजायज संबंध थे। नाजायज संबंध को लेकर उसका अक्सर पत्नी के साथ झगड़ा होता हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …