Breaking News
Home / आज का वायरल / मनीषा कोईराला ने शादी टूटने का बताया कारण

मनीषा कोईराला ने शादी टूटने का बताया कारण

बॉलीवुड की इलु इलु गर्ल मनीषा कोईराला 90 के दशक की वो अदाकारा जिनकी अदायगी के चर्चे आज भी किए जाते है। अपने फिल्मी करिअर में सफल फिल्में देने वाली अदाकारा मनीषा कोईराला आज फिल्मों से कही दूर सी गई है, अब वो पहले की तरह फिल्मों में सक्रियता नहीं दिखाई दे रही है।

वैसे मनीषा फिल्मो में क्यों नहीं आ रही है या फिर उन्हें फिल्में ही नहीं मिल रही है ये तो खुद मनीषा ही बेहतर बता सकती है। लेकिन एक बात है कि मनीषा की एक्टिंग को उनके फैंस आज भी याद करते है।

मनीषा कोईराला का फिल्मी करिएर सुर्खियो में अब भले ही ना रहता हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओ में आ ही जाती है।

आज अपनी इस खबर में मनीषा की निजी जिदगी के इस पहलु के बारे में बात करने जा रहे है जो कहीं ना कहीं उनके तन्हा होने की सबसे बड़ी वजह है। जैसा कि आप तो जानते ही है कि मनीषा साल 2010 में शादी की थी लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से उनकी शादी चल नहीं पाई थी। आज उन्ही की शादी से जुड़े एक राज का खुलासा का हम करने जा रहे है जी हां शायद शादी मेरे लिए नहीं बनी है, कुछ ऐसा ही कहा था मनीषा ने उस वक्त जब उनके उनकी शादी टूटने के बारे में सवाल किया गया था।

मनीषा जब अपने अपकमिंग करिअर प्लान को लेकर पत्रकारो से बात कर रही थी इसी दौरान उनसे पत्रकारो ने जब ये सवाल पूछा तब उन्होनें कहा था कि कुछ शादी के लिए होते है तो कुछ लोग नहीं होते है। मनीऩा ने कहा था कि मै शायद शादी के लिए बनी नहीं हुं। वो आगे कहती है कि अब हम दोनो अलग है। वो कहती है कि मैं कुछ भी कहकर उनकी परिवार और खुद का दिल दुखाना नहीं चाहती हुं।

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …