Breaking News
Home / देश / भारत युद्ध नहीं चाहता लेकिन किसी ने उकसाया तो छोड़ेगे नहीं : मनोहर पार्रिकर

भारत युद्ध नहीं चाहता लेकिन किसी ने उकसाया तो छोड़ेगे नहीं : मनोहर पार्रिकर

पणजी: रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर भारत की ओर उठ रही आंखों को जवाब देते हुए कहा कि, भारत युद्ध नहीं चाहता लेकिन अगर उकसाया गया तो दुश्मनों की आंखे निकाल कर उनके हाथ में दे देंगा। दरअसल पार्रिकर एल्डोना विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करने गए थे।

इसे भी पढ़े : सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर एक बार राजनीति गर्माती हुई

पार्रिकर आगे कहते हैं कि, हम लड़ने के लिए बेचैन नहीं होते हैं लेकिन किसी ने हमारे मुल्क पर बुरी नजर डाली तो हम उसकी आंखे निकालकर उसके हांथों में दे देंगे, हमारे इतनी ताकत हैं। इसके साथ ही गोवा के लोगों पर अपना विश्वास जताते हुए कहते हैं कि आप लोग केंद्र को बता सकते हैं कि आपने एक ऐसे शख्स को भेजा था जिसने दुश्मन के गाल पर करारा तमाचा जड़ा हैं।

सीमा पर जारी फायरिंग को देखते हुए कहते हैं कि, सीमा पर पिछले तीन दिनों से फायरिंग नहीं हुई हैं, क्योंकि वो एक बार फायरिंग करते हैं तो हम उनकों जवाब देते हुए दो बार फायरिंग करते हैं।

इसे भी पढ़े : नोटबंदी के बाद आज खुलकर करेंगे मन की बात पीएम मोदी

बता दे कि पार्रिकर ने पाकिस्तान की तरफ से डीजीएमओ स्तर की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि हम जैसा को तैसा जवाब देते हैं। जब उन्हें यह बात समझ में आ गई तो उन लोगों ने इसे रोकने का अनुरोध किया। पार्रिकर ने सशस्त्र सेना की तैयारियों पर भरोसा जताते हुए कहा कि मां ने सिखाया था कि, यदि तुम खरगोश के शिकार के लिए भी जाओ तो किसी बाघ को मारने के लिए तैयार रहना।

Next9News

 

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …