Breaking News
Home / मनोरंजन / मान्यता का खुला ये राज
manyata

मान्यता का खुला ये राज

संजय दत्त की प्रोफैशनल लाइफ पर्सनल तक हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। लेकिन आज हम संजय दत्त की तीसरी पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। तो वही संजय ने मान्यता से फरवरी 2008 में ही शादी की। 22 जुलाई, 1979 को ही दिलनवाज शेख उर्फ मान्यता का ही जन्म मुंबई की एक मुस्लिम फैमिली में हुआ।

हालांकि उनकी परवरिश तो दुबई में हुई। दुबई से मुंबई आईं मान्यता सक्सेसफुल एक्ट्रेस भी बनना चाहती थीं। लेकिन उन्हें कोई भी बड़ा रोल नहीं मिला तो वो ‘B’ ग्रेड फिल्मों में ही काम करने लगी थीं।

मान्यता और संजय की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ही हुई थी। इसके बाद से दोनों ही एक-दूसरे को डेट करने लगे और साथ ही मान्यता ने फिल्में छोड़ने का मन भी बना लिया था। संजय जानते थे कि मान्यता ने 2005 में ही B ग्रेड मूवी ‘लवर्स लाइक अस’ में ही काम किया है और वो इससे खुश तो नहीं थे। संजय खुद नहीं चाहते थे कि वो इस तरह की फिल्मों में काम करें।

जी हां प्यार में हद तो तब पार हुई जब संजय ने मान्यता की इस फिल्म के राइट्स 20 लाख रुपए में ही खरीद लिए। यहां तक कि उन्होंने मार्केट से इसी फिल्म की सीडी और साथ ही डीवीडी हटवाने में पूरी ताकत लगा दी।

Check Also

family time kapil-sharma

कपिल शर्मा का शो फिर चर्चा में, इनकम टैक्स अफसर से पंगा

नई दिल्ली। कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी को लेकर फैन्स कितने एक्साइटेड हैं, इसका …