Breaking News
Home / टेली मसाला / BEYHADH: सान्झ ने खोली अर्जुन के अतीत की बड़ी सच्चाई

BEYHADH: सान्झ ने खोली अर्जुन के अतीत की बड़ी सच्चाई

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल बेहद में अर्जुन, माया और सान्झ के बीच इनदिनो काफी कुछ इन्ट्रेस्टिग चल रहा है। माया जिस नाम के डर से जहां एक तरफ बाकी सभी लोग डर से कुछ कहने की हिम्मत नहीं करते तो वहीं दूसरी तऱफ सान्झ का प्यार अर्जुन है अंदाज़ ने माया का ऐसा दिल जीता कि अब वो उसे अपना बनाने का ज़िद्द कर बैठी है।

अब जैसा की आपने इस सीरियल के बिते एपिसोड में देखा किमाया कोई कसर बाकी नही रखती अर्जुन के अपने करीब अपने साथ रखने के लिए। यहां तक कि वो अर्जुन को अपने साथ हॉस्पिटल में रहने के लिए भी मना लेती अपने डर का इस्तेमाल कर।

लेकिन गौर करने वाली बात तो ये है कि जिस अर्जुन के हॉस्पिटल में एक मिनट भी रहना नहीं भाता जिसे घुटन होती है हॉस्पिटल में कदम रखते ही वहीं अर्जुन आखिर माया का डर भगाने के लिए खुद के डर को कैसे भूल जाता है। उसके एक फैसले से असान्झ को भी लगा है झटका। बता दें कि सान्झ जब अर्जुन को लेने के लिए अयान के साथ हॉस्पिटल आती है। तभी माया अपनी माया जाल से अर्जुन को जाने से रोक लेती है।

तो वहीं ये जानकर कि अर्जुन माया के साथ हॉस्पिटल में रूकने को तैयार हो गया है। सान्झ दंग रह जाती है। जिसने बचपन से लेकर अभि तक कई बार कोशिश की अर्जुन के दिमाग से हॉस्पिटल के खौफ को निकालने का बता दें कि अर्जुन के अतीत का ये कड़वी सच्चाई है कि जब से उसके पिता की डेथ हुई है। वो हॉस्पिटल से काफी डरता है, मगर उसके इस डर को माया ने अपने डर के ज़रिए निकाल  ही दिया।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …