Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Beyhadh: माया ने एक बार फिर की खुदकुशी

Beyhadh: माया ने एक बार फिर की खुदकुशी

सोनी चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा शो बेहद काफी जल्द ही दर्शको के दिलो मे एक ख़ास जगहा बना चुका हैं, इस शो का थीम बाकी सीरीयलस् से काफी ज्यादा हटके हैं, ये शो पूरी तरह से माया की जिंदगी पर आधारीत हैं, माया जो अपने पापा के कारण पनी ज़िंदगी मे से खुशी को कही दूर कर चुकी हैं।

वो शो मे हर तरफ से अकेली होकर, अपनी ज़िंदगी से परेशान होकर, उन लमहो को फिर याद कर कर अपनी जान तक देने की कोशिश कर चुकी हैं, जब अरजुन ने माया के birthday पर माया के चेहरे पर लगा दिया था cake, तो माया को याद आ गया था वो पल जो उसके बच्चपन मे उसके पापा ने उसके साथ किया था, उसके 9वे जन्मदिन के मौके पर, उस वक्त माया ने खुद को समभाला, तो फिर तैयार हो गई।

अपनी जान देने के लिए, जब माया की मां ने माया को ये कहा की उसके पापा का ही वो एक हिस्सा हैं, तो उनकी यादो और उनकी चीज़ को खत्म कर के लिए पहले तुम्हे खबद को खत्म होगा, माया ने काट ली थी अपनी नस, और फिर bathtub मे लेट गई थी, पर फिर अपनी मां को याद करते हुए दाओ पर रखी अपनी ज़िंदगी को फिर से बचा लिया। पर अब ये लगता हैं की माया ये कदम फिर से नही उढाऐगी, क्योकि अब उसकी ज़िंदगी मे एंट्री हो गई हैं प्यार की यानी की अर्जुन की।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …