Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / Beyhadh: माया का ये नया रुप देख हैरान रह जायेंगे आप
jennifer

Beyhadh: माया का ये नया रुप देख हैरान रह जायेंगे आप

सोनी टीवी के पोप्यूलर शो बेहद की की लीड एक्ट्रैसेस में से एक माया यानी की जेनिफर विंगेट को आप शो में एक सनकी विलेन के रोल में तो देख ही रहे हैं। अपने इस बेहतरीन रोल को खूबसूरत तरीके से निभाकर जेनिफर ने लोगों को अपनी विलेन किरदार का भी दीवाना बना दिया है। उनका ये रुप दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है लेकिन आज हम आपको मिलवाते हैं जेनिफर के एक और रुप से जिसे देखकर आप भी सरप्राइज हो जायेंगे।

यूँ तो जेनिफर को आपने कई सीरियल्स में रोमेंटिक किरदार निभाते देखा होगा मगर जेनिफर का सफऱ बतौर चाइल्ड एक्टर ही शुरु हो गया था।  जी हाँ जोनिफर ने फिल्म राजा की आयेगी बारात, ऐश्लर्या राय और अभिषेक की फिल्म कुछ ना कहो, और बच्चों मशहूर टीवी सीरियल शका लाका बूम-2 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। और इस तरह धीरे-2 सफलता की सीढी चढकर जेनिफर आज सीरियल बेहद के जरिए खूब वाहवाही बंटोर रही हैं।

साथ ही जनिफर ने कुनाल कोहली के साथ फिल्म ‘फिर से’ के जरिए बॉलिवुड में अपना डेब्यू भी किया था मगर ये फिल्म परदे पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पायी। मगर इस फिल्म के फ्लोप से जेनिफर के करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा फिल्म के बाद जेनिफर ने दिल मिल गए, सरस्वतीचन्द, क्या होगा निम्मो का जैसे कई पोप्यूलर सीरियल्स किए।

Check Also

shakti 1

Shakti: SAUMYA-HARMAN का टूटा रिश्ता, गुरु माँ का मिला सहारा

कर्लस के शो Shakti  में आप देखने वाले है काफी सारा ड्रामा और तो और …