Breaking News
Home / टेली मसाला / BEYHADH: खत्म हुई माया की कहानी, सान्झ-अर्जुन होंगे एक

BEYHADH: खत्म हुई माया की कहानी, सान्झ-अर्जुन होंगे एक

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल बेहद में अब आखिरकार शुरु हुआ है वो ट्रैक जो दर्शको को इस सीरियल से जोड़े रखेगा। जैसा कि आप सब जानते ही है, अब शो में शुरु हुआ है, माया का जुनून, माया का प्यार जो तोड़ देगा सभी हदो।

ऐसा प्यार करने वाली है माया अर्जुन को, जैसा ना किसी ने सुना है, और ना किया है, ऐसा ही कुछ कहा है माया ने उस प्रोमो में जो हाल ही में आउट हुआ है। हम आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट्स के ज़रिए इस बात की जानकारी दे ही चुके है कि माया ने लोनावला में किया है अर्जुन के प्रपोज़, और ये सब देख लिया सान्झ ने।

अपनी आंखो के सामने, अपने प्यार को किसी और के करीब देख, ना तो कुछ कह पाई सान्झ, और ना ही कुछ देख पाई, बस चुपचाप वहाँ से चली जाएगी, अपनी और अर्जुन की दोस्ती तोड़कर। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अर्जुन को होगा आहिस्ता आहिस्ता एहसास इस बात का कि माया है साइको।

महसूस होगी उसे ये बात कि कुछ तो गड़बड़ है माया के साथ।खुद के लिए माया का ये पागलपन देखकर अर्जुन काफी डर जाएगा, और फिर जाएगा सान्झ के पास मदद के लिए।जाकर कहेगा उसे कि मुझे माया के पागलपन से आज़ादी चाहे, इसमें मेरी मदद करो।

कहेगा उस कि माया का ये बेहद अवतार अब उसके लिए खतरा बनता जा रहा है, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि माया के पागलपन का राज़ खुलजाने के बाद, सान्झ और अर्जुन मिलकर कैसे माया का ये खेल खत्म करते है।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …