Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh: इस तरह खत्म हुई अर्जुन की कहानी
behadd

Beyhadh: इस तरह खत्म हुई अर्जुन की कहानी

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल बेहद के आज के एपिसोड़ मे आप सभी देखने को मिलने वाले हैं कई twist & turns, जैसे की आप सभी ने इस सीरीयल के पिछले एपिसोड़ मे ये तो देख ही लिया होगा की शो के मैन लीड़ अर्जुन और माया पहुँच गए हैं Mauritius, photo shot के लिए पर र्जुन इस बात से अनजान हैं की ये माया का रचाया एक जाल हैं, जो उसे photo shot का बहाना करके Mauritius तक ले आया। माया तो अर्जुन को Mauritius इसलिए आई ताकी वो उसे हमेशा के लिए आपना बना ले, और उसे सान्झ से हमेशा के लिए दूर भी कर दे।

और की हद तक माया का ये प्लान कामयाब भी होता नज़र आया क्योंकि अर्जुन के दुर जाने पर सान्झ हो गई हैं उससे नाराज़, और अब फैसला ले चुकी हैं उसे हमेशा के लिए दुर जाने का भी तो वही कहानी मे ये twist आया हैं की अब अर्जुन भी हो जाऐगा माया से दूर, और ऐसा इसलिए क्योकि अर्जुन फस गया हैं अब काफी मुश्किलो मे, जहॉ हैं उसकी जान को खतरा।

और वो भी ऐसी जगहा पर जहॉ माया उससे काफी जयादा दूर हैं और वो उसे बचाने के लिए भी माया को कई मुश्किलो का सामना करना पड़ेगा। लेकिन इसी के साथ एक बड़ा धमाका तब शुरू हो जाऐगा जब वहॉ आ पहुँचेगी सान्झ जी हां Mauritius मे माया के सभी प्लानस् के flop करने के लिए सान्झ भी जल्द ही आ जाऐगी।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …