Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh: माया के कारण अर्जुन की जान खतरे में
behad

Beyhadh: माया के कारण अर्जुन की जान खतरे में

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल बेहद के कल के एपिसोड़ मे आप सभी को ये दिखाया गया की माया अर्जुन पहुँच जाता हैं Mauritius, जहॉ ये दोनो ही  पहुँचे काफी ज्यादा खुश होते हैं, अर्जुन लेता हर एक moment पर selfie, जिसमे वो माया का भी capture करता हैं।

पर साथ ही वो ये सोच रहा होता की आखिर उसके पास सान्झ का कॉल क्यो नही आया और ये बात तो आप जानते ही की सान्झ कितनी ज्यादा नाराज़ हैं अपने duffer अर्जुन से। वैसे इसी बीच अर्जुन माया को पहले दिन ही काम शुरू कर देनो को कहता हैं जहॉ माया का बना बनाया प्लान हो जाता हैं खराब।

क्योकि माया ने तो अर्जुन को अपना बनाने के लिए सोचा था कुछ special ही लेकिन अपने प्लान को change करते हुए, माया ने भी सोच लिया की वो अर्जुन की wish पूरा करते हुए, अपना ही प्लान पूरा कर लेगी।

तो वही सान्झ की बात करे तो, उसकी नाराज़गी अर्जुन के लिए और भी बड़ती जाती हहैं, और वो कर देती हैं अर्जुन के फॉन को ignore, पर अर्जुन भेडता हैं उसे कई सारी तस्वीरे, जिसमे माया को अर्जुन के साथ देख, सान्झ हो जाती हैं और भी ज्यादा परेशान।

पर कहानी मे आता हैं दूसरी ओर एक ट्विस्ट जहॉ अर्जुन शुट की location को कर देता हैं change और बिगड़ जाता हैं माया का प्लान पर इसी के साथ ही अर्जुन फस जाता हैं मुश्किल मे और इसका पता चलते ही माया हो जाती हैं काफी ज्यादा परेशान तो साथ ही लगा देती हैं सभी की वाट, डजिनकी वजाहा से, अर्जुन की जान को हुआ हैं खतरा। खैर देखते हैं की माया अब इन सबी के बाद, अपने अर्जुन के लिए क्या करती हैं।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …