Home / देश / सर्जिकल स्ट्राइक-नोटबंदी पर आज हो सकती हैं चर्चा, पीएम मोदी दे सकते हैं जवाब
pm modi

सर्जिकल स्ट्राइक-नोटबंदी पर आज हो सकती हैं चर्चा, पीएम मोदी दे सकते हैं जवाब

नई दिल्ली: लोकसभा में आज पीएम मोदी राष्ट्रपति अभिभाषण पर चल रहे धन्यवाद प्रस्ताव की बहस का जवाब देंगे। बता दे कि संसद का बजट सत्र अभी चल रहा हैं। बीते दिन मौजूदा सरकार पर विपक्ष ने जमकर निशाना साधा जिसके बाद ऐसी आशंका जताई जा रही हैं कि पीएम मोदी आज लोकसभा में सर्जिकल स्ट्राइक और नोटबंदी के सवाल का जवाब दे सकते हैं।

इसे भी पढ़े : राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान संसद में पूर्व विदेश राज्य मंत्री को पड़ा दिल का दौरा

बता दे कि आज दोपहर 12 बजे पीएम मोदी सवालों का जवाब दे सकते हैं। बीते दिन विपक्ष नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस ने 70 सालों तक लोकतंत्र को बचाए रखा। इसके अलावा पीएम मोदी को नोटबंदी के कारण हुई मौतों के लिए मांफी मांगनी चाहिए।

खड़गे ने कहा कि इन मौतों के लिए कम से कम पीएम मोदी को मांफी मांगनी चाहिए थी, आप अब भी मांफी मांग सकते हैं। सरकार को जनता को बताना चाहिए कि आखिर कितना काला धन वापस आया। इसके साथ ही कहा कि पीएम जानते थे कि चुनाव आ रहे हैं और वो चाहते थे कि लोग 15 लाख रुपए के वादे को भूल जाएं।

इसे भी पढ़े : हंगामे के बीच शुरू हुई संसद की कार्रवाई, राज्यसभा अनिश्चित काल तक के लिए स्थगित

खड़गे आगे कहते हैं महात्मा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने देश के लिए अपने प्राणों की आहूति दी। जबकि सत्ताधारी पार्टी से किसी ने भी देश के लिए अपने प्राणों की आहूति नहीं दी।

Next9News

Check Also

jain muni

जैन मुनि ने मंदिर में लड़की को रोका, मंत्र के बहाने कर दिया रेप

नई दिल्ली। रेप के आरोपी दिगंबर जैन मुनि शांतिसागर को पुलिस ने सूरत में गिरफ्तार कर …