Breaking News
Home / देश / मेड ने मेजर पर लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज आरोपी की गिरफ्तारी नहीं
rape

मेड ने मेजर पर लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज आरोपी की गिरफ्तारी नहीं

नयी दिल्ली। सेना के मेजर के घर में मेड का काम करने वाली महिला ने मेजर पर रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत पर मेजर के खिलाफ रेप और जान से मारने का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार मामला दक्षिण पश्चिमी दिल्ली का है जहां सेना के मेजर घर में काम करने वाली महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि मेजर ने 12 जुलाई को उसके साथ रेप किया साथ किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी थी। उसी दिन उसके पति की मौत हो गयी। महिला ने यह आरोप लगाया कि यह मौत सामान्य नहीं थी। उसकी हत्या मेजर व उसके रिश्तेदारों ने मिलकर की है।

महिला का कहना है कि मेजर ने उसके पति को किसी काम से बाहर भेज दिया। मुझे अपने कमरे में खींचकर ले गया। पहले उसको बुरी तरह पीटा बाद में उसके साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाये। उसका पति जब वापस घर आया तो उसने मेजर को अपनी पत्नी के साथ रेप करते देखा। उसके विरोध करने पर मेजर ने उसे बुरी तरह पीटा और जान से मारने की धमकी दी। मेड व उसकी पति मेजर के सर्वेंट क्वार्टर में ही रहते थे।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …