Breaking News
Home / मनोरंजन / करीना के बेटे तैमूर के साथ इसलिए रहती है ये महिला
kareena

करीना के बेटे तैमूर के साथ इसलिए रहती है ये महिला

बॉलिवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान, और उनला लाडला बेटा तैमूर अली खान पटौदी एक बार फिर से सूर्खियो में छा गए है, जैसा कि आप सब जानते ही है, अपनी यम्मी मम्मी करीना के साथ तैमूर को एक बार फिर से स्पॉट किया गया लेकिन इस बार कुछ अलग था।

यूं तो करीना तैमूर को इससे पहले भी की बार आउटिंग पर देखा जा चुका है, लेकिन हर बार करीना को लेकर एक बात ये कही जाती थी कि उन्हें तैमूर की नही है चिंता, जिसके पीछे की वजह रहा करीना का अपने फोन पर कॉनसैन्ट्रैट करना और तैमूर का अपनी दाई माँ यानि कि नैनी की गोद में नज़र आना।

गौर हो कि करीना ने जब बेबो से ये सवाल किया गया था कि आखिर वो क्यों बेटे तैमूर को लेकर नही जाती, इसपर उन्होने कहा था कि हर जगह का वैदर इंडिया के मुकाबले काफी अलग होता है, और वो छोटे तैमूर को लेकर हर जगह नही जा सकती।

यूँ तो करीना कई बार ऐसा कह चुकी है कि सैफ और उनमें से एक शख्स हर बार तैमूर के साथ रहता है, ताकि छोटे नवाब का ख्याल रखा जा सकते, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब तैमूर के मम्मी पापा दोनो ही गए थे लंदन, ऐसे में जिस शख्स ने रखा छोटे नवाब का ख्याल वो रही उनकी दाई माँ, यही वजह है कि तैमूर हमेशा दाई माँ की गोद में नज़र आते है, और ऐसा होना काफी ज़रुरी भी है, क्योंकि करीना अपने करियर का ग्राफ किसी भी तरह से नीचे नही आने देना चाहती, ऐसे उनका अपनी प्रोफेशनल लायिफ को लेकर कन्सर्न होना है काफी ज़रुरी।

उम्मीद है हमें, कि जो लोग करीना के एक अच्छी माँ होने को लेकर सवाल उठाते है, उन्हें जवाब मिल गया होगा कि आखिर क्यों दाई माँ की गोद में नज़र आते है तैमूर।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …