Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / SAATHIYA: मां बनने से पहले मीरा के नजदीक आया कौन
sathiya

SAATHIYA: मां बनने से पहले मीरा के नजदीक आया कौन

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले धारावाहिक साथ निभाना साथिया में मीरा का किरदार निभाने वाली टीवी की जानी मानी अदाकारा तान्या शर्मा अपने शो में इनदिनो काफी परेशान दिख रही है। अपने होने वाले बच्चे के लिए।

जैसा की आप इस सीरियल के बिते एपिसोड्स में ये देख ही रहे होंगे। कि मीरा जिसके बच्चे की सेरोगेट मदर बनी है विलेन चंदा उसे खुश रखने के लिए अपने बच्चे को खतरे से बाहर रखने के लिए मीरा एक मा बनने का पूरा फर्ज निभा रही है।

जिसके लिए उसे अपने पति के प्यार की कुर्बानी देनी पड़ रही है,लेकिन मीरा धरम का रिश्ता टूटकर बिखर जाए उससे पहले मीरा का एक और नया कारनामा सामने आ गया है जो कि उनके रील पति धरम नहीं, बल्की रियल लाइफ से जुड़ा है।

जी हां मीरा के एक और चाहने वाले का हुआ है एक धमाकेदार खुलासा जिस बारे में खुद मीरा यानी आप सबकी चहेती एक्ट्रेस तानया शर्मा ने खोला है राज अपने शो से हटके सोशल नेटवर्किंग साइट इंसटाग्राम पर।

दरअसल खबर ये है कि मीरा जो शो में बहुत जल्द मा बनने वाली है..जो अपने बच्चे के लिए अपनी शादी शूदा ज़िन्दगी को बत्तर बना रही है। चंदा की बात मानकर मगर वही मीरा अपनी रियल लाइफ में इनजॉयंमेन्ट का एक भी मौका कहा हाथ से जाने देती है।मीरा अका तान्या अपने एक खास दोस्त जो कि इसी चैनल के चर्चीत शो ये है मोहब्बते के जाने माने कलाकरा है उनके साथ की एक तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर किया है।

बता दे कि रोमी फेम अली गोनी के साथ तान्या का एक रोमान्टिक तस्वीर सामने आई है तान्या के इंसटा अकाउन्ट पर जिसे देख ऐसा लग रहा है मानो उनकी बॉन्डिंग काफी गहरी है, लेकिन ये सिर्फ दोस्त ही है तान्या के या कुछ और भी पक रहा है इनके बीच ये उन्होने अभी तक नहीं बताया।

 

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …